बिहार : प्रिंसिपल की काली करतूत, महिला शिक्षक के साथ अकेले में बनाए शारीरिक सम्बन्ध – अब शिक्षिका ने की आत्महत्या

7
Mahila Dead bihar

डेस्क : आज हम आपके सामने एक ऐसी घटना को लेकर आए हैं, जिससे रूबरू होकर आप सहम जाएंगे। बता दें की पूर्वी चंपारण के एक स्कूल की महिला शिक्षक के साथ उसके प्रिंसिपल ने शारीरिक संबंध बनाए। यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग और योन शोषण का है जिसमें पीड़ित महिला ने आखिर में खुदखुशी कर ली। शारीरिक संबंध बनाने के बाद संचालक, महिला शिक्षक को दिन-रात परेशान करने लगा था।

परेशानी से तंग आकर महिला शिक्षक ने आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल महिला शिक्षक की माता स्कूल के संचालक पर आरोप लगाती नजर आ रही है। यह पूरा मामला पूर्वी चंपारण के मोतिहारी का है। मृत युवती हरसिद्धि थाना क्षेत्र की रहने वाली है।बताया जा रहा है की महिला शिक्षक को तब भी समबन्ध बनाने पड़ते थे जब महिला नहीं चाहती थी। स्कूल के संचालक ने महिला को पूरी तरह से शोषित कर दिया था। पूरा शोषित करने की बाद भी वह उसेसे और हवस की मांग करने लगा था जिसको वह पूरी न कर सकी और उसने खुदखुशी का फैसला किया। आरोपी संचालक अरेराज योगियाड का रहने वाला है जिसका नाम बिंटू मिश्रा है। यह स्कूल तुरकौलिया चौक के पास है।

यह मामला छतौनी पुलिस का है जहाँ पर पुलिस ने बताया की मृतक महिला के एक से ज्यादा आरोप हैं माँ का कहना है की बिंटू सिंह उनके घर पर आया था और घर पर से उनकी बेटी को 10,000 रूपए की नौकरी पर रख लिया था। वह 21 जनवरी से महिला जो बतौर शिक्षक बन के स्कूल में पढ़ा रही थी उसके सम्बंध बनता था। बीते 10 महीने से वह उसके साथ प्रेम संबंध बनाने के नाम पर यौन शोषण करता रहा और एक बार मंदिर में जाकर शादी भी की थी। यह शादी उसने गुपचुप तरीके से की थी। पीड़ित महिला ने कहा की अब सबके सामने शादी करने का समय आ गया है तो बिंटू ने मना कर दिया जिसके बाद पीड़ित महिला शिक्षक ने यह कदम उठाया।