रामायण के प्रभु राम अरुण गोविल ने थामा बीजेपी का हाथ, बंगाल चुनाव में जोर शोर से करेंगे पार्टी प्रचार

Arun govil joins BJP

डेस्क : इस वक्त बंगाल में जोर शोर से चुनावी प्रक्रिया चल रही है बता दें कि लोगों को चुनाव का जुनून इतना ज्यादा सवार है कि वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं पक्ष और विपक्ष की रैलियों में सम्मिलित होने की। इस वक्त भारतीय जनता पार्टी ने जोर-शोर से अपना प्रचार प्रसार बंगाल में किया हुआ है। मात्र कुछ दिन के भीतर ही बंगाल के पहले चरण के चुनाव होने हैं लेकिन पहले चरण के चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी एक से बढ़कर एक दांव खेलती दिख रही है।

हाल ही में उसने भारतीय बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती को अपने अंदर शामिल कर लिया है। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती भी काफी खुशमिजाज नजर आ रहे हैं और वह भारतीय जनता पार्टी से संतुष्ट भी हैं। वहीं दूसरी ओर अब भारतीय जनता पार्टी ने एक और दांव खेला है जहां पर उसने 1990 के दशक में आई रामायण के राम यानी कि कलाकार अरुण गोविल को अपने अंदर शामिल किया है। बता दें कि भारत वासियों पर रामायण का बहुत ही अच्छा प्रभाव है और भगवान राम की अनेकों लीलाओं से बंगाल प्रभावित है। बंगाल एक ऐसा राज्य है जहां पर भगवान राम को पूजनीय माना जाता है और उनकी पूजा होती है।

आज के समय में भी भगवान राम कई लोगों के आदर्श बने हुए हैं और सदा ही बने रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी के इस अनोखे दांव से यह साफ हो गया है कि अब बीजेपी किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहती है और वह सारे तरीके अपना रही है जिससे बंगाल की जनता को आकर्षित कर सके। बता दें कि 1990 में आई रामायण रामानंद सागर द्वारा रचित की गई थी जो इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन रामायण के मुख्य कलाकार अरुण गोविल छोटे पर्दे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पिछले वर्ष आए थे और उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *