Prakash Raj ने The Kashmir Files पर निकाली भड़ास, कहा फिल्म बो रही है नफरत के बीज – हरे हो गए घाव

1
prakash raj on kashmir files

डेस्क : इस वक्त हर तरफ द कश्मीर फाइल्स नाम की फिल्म की चर्चा हो रही है, बता दें कि यह फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस प्रकार से कश्मीरी पंडितों के साथ 1990 में घाटी के इलाके में बर्बरता हुई थी। इस फिल्म को लगातार लोग देख रहे हैं और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बता दे की सरकार ने इस फिल्म को कई जगह पर टैक्स फ्री कर रखा है।

ऐसे में धीरे-धीरे करके सभी बॉलीवुड के स्टार इस फिल्म के ऊपर रियेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने इस फिल्म को लेकर आलोचना की है जिसमें उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है और एक वीडियो डाला गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी जोर-जोर से सिनेमा हॉल में खड़ा होकर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ टिप्पणी कर रहा है। आखरी में उस व्यक्ति ने जय श्री राम का भी नारा लगाया है,

ऐसे में प्रकाश राज ने सवाल पूछा है कि क्या कश्मीर फाइल्स घाव भर रहा है या नफरत फैला रहा है? जब आप यह वीडियो देखेंगे तो खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर फिल्म के बाद लोगों पर क्या असर पड़ रहा है।प्रकाश राज सिर्फ एक ही ट्वीट करके शांत नहीं हुए बल्कि उन्होंने लगातार ट्वीट किया और विवेक अग्निहोत्री से पूछा कि आखिर वह गोधरा केस, नोटबंदी और दिल्ली दंगों पर फिल्म तैयार करेंगे? जैसे ही प्रकाश राज ने यह ट्वीट किया तो लोगों ने उनको ट्रोल किया, बता दें की प्रकाश राज को कई लोगों इंटरनेट पर नीचे दिखाया और उनका मजाक उड़ाया।

उन्होंने कहा है कि प्रकाश राज ने कहा है कि यह फिल्म देश को दो गुटों में बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा है कि यदि देश हिंदू-मुसलमान में बट गया तो हम भारतीय बहुत जल्दी अल्पसंख्यक हो जाएंगे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का बजट सिर्फ 15 से 20 करोड़ है लेकिन यह फिल्म 200 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है।