पुष्पम प्रिया ने बांटा दर्द, मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा और पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं…

डेस्क : द प्लूरल्स पार्टी की ओर से बिहार में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने सोशल मीडिया पर आज अपने दर्द को साझा किया है, जिसमें वह अपने सभी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पा रही हैं। पटना के बांकीपुर और मधुबनी के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से खुद चुनाव लड़ रहीं पुष्पम ने ट्वीट कर अपनी बात रखी और कहा कि मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा और पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं।

पुष्पम ने ट्वीट में लिखा, बांकीपुर, बिस्फी और बिहार में मैंने आपके लिये बिहार चुना है। फिर भी सभी प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं कर पा रही। उन्होंने कहा कि मेरे सभी सहयोगी मुझे अपने गांव-मुहल्ले ले जाना चाहते हैं, खोंयछा देना चाहते हैं, कोई छोड़ता ही नहीं। काश, मैं हर जगह जा पाती, अपने आप को प्रकट कर पाती। फिर भी भाग रही हूं लगातार, सिर्फ़ आपके लिये, बिहार के लिए। न पहुंच पाई तो माफ़ कीजिएगा लेकिन क़र्ज़ रहेगा और आपको जीता कर ही चुकाऊंगी।न आने के लिए मॉफी चाहते है पर न जा पाने मुझे कितना दुख है इस बात का कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता।

इससे पहले पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने सोशल मीडिया यूजर्स के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे साथ जो लोग हैं, वह बिहार की जनता है। वह किसी अन्य ग्रह के लोग नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.