शर्मनाक! मज़ाक उड़ाने वालों ने गोल्ड मेडलिस्ट Neeraj Chopra को भी नहीं छोड़ा, कपड़ों के पहनावे पर उठा दी ऊँगली

डेस्क : भारत में बीते 100 साल में पहली बार एथेलेटिक्स (जेवलिन थ्रो ) में गोल्ड मेडल आया है। बता दे की यह गोल्ड मेडल भारत की झोली में नीरज चोपड़ा ने दिया है। नीरज की उम्र मात्र 23 वर्ष है। इतनी कम आयु में उन्होंने इतना बड़ा काम करके दिखाया है जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। ऐसे में जब से नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता है तब से वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गए हैं। उनके ऊपर पैसों की बारिश हो रही है दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ गई है। हर जगह नीरज चोपड़ा छाए हुए हैं।

वही एक तरफ नीरज चोपड़ा को ऊपर उठाने वाले लोग यानी कि उनके फौजी भाई भी उनके साथ खड़े हैं। बता दें कि नीरज चोपड़ा आर्मी के जनरल से मिलने गए थे। ऐसे में आर्मी के जनरल ने उनको बधाई दी लेकिन उस वक्त नीरज चोपड़ा ने अपने कपड़े का ख्याल नहीं रखा। नीरज चोपड़ा जैसे ही भारत आए तो वह सीडीएस जनरल बिपिन रावत से मिलने गए थे। आर्मी चीफ जनरल मनोज मुकुंद भी वहां पर मौजूद थे। वह सब के परिवार से मिले और सब ने नीरज को बधाई दी। वह जब सबसे मिलने गए थे तो उन्होंने अपने कपड़ों का बिलकुल भी ख्याल नहीं रखा।

जब यह सब वाकया हो रहा था तो कुछ लोग उनकी खिल्ली उड़ाते नजर आए। बता दें कि सोशल मीडिया पर नीरज को लोग ट्रोल कर रहे है। जब वह आर्मी के जनरल से मिलने गए तो उन्होंने कार्गो पैंट और जर्सी पहन रखी थी। साथ ही स्पोर्ट्स शूज भी पहने थे और इस ड्रेस को देखकर लोगों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया। नीरज चोपड़ा ने कहा कि कुछ लोग कामयाबी देखकर खुश नहीं हैं। नीरज ने अपने २ टुक अंदाज़ में सभी को जवाब दे दिया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि नीरज चोपड़ा से पहले अभिनव बिंद्रा शूटिंग में भारत को गोल्ड जिता चुके हैं। ऐसे में भारत को गोल्ड 2008 में मिला था। अब 13 साल बाद भारत की झोली में इतिहास दुबारा रचा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.