बिहार : Deputy CM तेजस्वी यादव के कुर्सी पर बैठ गई राबड़ी देवी, BJP ने कहा- ‘ये तो राजतंत्र आ गया’..

डेस्क : बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद से बिहार का विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर हमलावर है। इसी बीच एक तस्वीर सामने आई है। जिसने विपक्ष को सरकार पर हमला करने का एक और मौका मिल गया है। तस्वीर में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की कुर्सी पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बैठी दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके बगल में तेजस्वी यादव बैठे हुए हैं।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला है। विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की कार्य प्रणाली पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। उन्होंने शुक्रवार को जारी बयान में कहा है कि बिहार में लोकतंत्र नही बल्कि राजतंत्र है। बिहार विधान परिषद परिसर स्थित उप मुख्यमंत्री के चेंबर में उप मुख्यमंत्री की कुर्सी पर RJD की राजमाता व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बैठी हुई थीं, जिससे लोकतंत्र का उपहास हुआ और मर्यादा शर्मसार हुई है।

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार की धरती लोकतंत्र की जननी रही । उन्होंने यह कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि बिहार में राजतंत्र होता तो लालू यादव के जेष्ठ पुत्र तेज प्रताप यादव डिप्टी सीएम होते। जिसे लोकतंत्र की मर्यादा नहीं मालूम हो वह व्यक्ति बिहार के विकास की बात करे, उसे यह शोभा नहीं देता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *