Rahul Mahajan ने जिसको दिया था तलाख आज वह Dimpy Ganguly हैं प्रेग्नेंट, 8 साल से रह रहे अलग

7
rahul mahajn

डेस्क : टीवी रियलिटी शो पर आए कंटेस्टेंट अक्सर ही चर्चा का विषय बन जाते हैं एक समय पर ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ नाम का शो आया था जिसपर डिंपल गांगुली आई थी। डिंपल गांगुली और राहुल महाजर को प्यार हो गया था, लेकिन यह प्यार ज्यादा समय तक टिका नहीं और दोनों 2014 में अलग हो गए थे।

जैसे यह खबर लोगों को पता चली तो उनको इंटरनेट के माध्यम से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। बता दें की जैसे ही दोनों का तलाक हुआ तो डिंपी ने दुबई के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। उस बिजनेसमैन का नाम राहुल रॉय है। राहुल से डिंपी को 2 बच्चे हैं और अब यह जोड़ा तीसरे बच्चे की तैयारी कर रहा है। डिंपल ने तस्वीर साझा की है जिसमें उनका बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है।

तस्वीर के कैप्शन में बहुत सुन्दर लाइन लिखी हुई है। ‘मैंने अब तक का सबसे संतुष्टि देने वाला प्यार अनुभव किया है, जो मुझे अपने बच्चों से मिला है. यह स्वार्थी हो सकता है, लेकिन निस्वार्थ भी. वे आपकी मदद नहीं कर सकते, लेकिन अपने सुख, दुख, गुस्से, नींद या भूख लगने पर आपको याद करते हैं. जिससे आप किसी जादुई इंसान की तरह महसूस करते हैं और आप खुद को लगभग भगवान की तरह महसूस करते हैं.

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की जब डिंपी की शादी राहुल से हुई थी तब राहुल अपनी पहली पत्नी को यालाख दे चेके थे शादी के बाद डिंपी ने उनपे यह आरोप लगाया था की वह उनको खूब मारते और पीटते हैं। जिसके बाद दोनों 2015 में पूरी तरह से अलग हो गए। इस बात के चलते राहुल का भी खूब मजाक बनाया गया और दोनों को लोगों की कटाक्ष भरी बातों का सामना करना पड़ा।