राज कुंद्रा सोमवार रात मुंबई पुलिस द्वारा किए गए गिरफ्तार – अश्लील फिल्में बनाने का लगा आरोप

Raj kundra accused in making porn films

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया, गिरफ्तारी की वजह यह बताई जा रही है की उनका अश्लील फिल्म बनाने में हाथ है। राज कुंद्रा पर पुलिस का शक फरवरी से बना हुआ था। राज कुंद्रा से पहले एक शख्स की गिरफ्तारी इस मामले में पहले ही हो चुकी है। बता दें की जो लड़कियां स्ट्रगल कर रही होती हैं, राज कुंद्रा उनका फायदा उठाते हैं और उनसे अश्लील पिक्चरों में काम करवाते थे।

उनके ऊपर आरोप है की वन शॉट नाम की ऍप्लिकेशन पर उन्होंने कई ऐसी फिल्में डाल रखी थी जिनको पैसे देकर सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर देखा जा सकता था । ऐसे में उन्होंने अश्लील फिल्म के इस धंधे में लाखों रूपए कमाए थे। इस तरह की फिल्मों की शूटिंग करने के लिए उन्होंने मुंबई में एक बँगला रेंट पर लिया हुआ था, जहाँ पुलिस ने पहुँच कर सारा भेद जान लिया। राज कुंद्रा का कहना है की वह इस मामले में कुछ नहीं जानते हैं, उनको फसाया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने साफ़ कहा है की उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

राज कुंद्रा इससे पहले भी धांधली के आरोप में पकड़े गए हैं। वर्ष 2013 के आईपीएल में उनको सट्टा लगाते हुए दिल्ली पुलिस ने पकड़ा था। मॉडल अभिनेत्री पूनम पांडे भी उनके ऊपर आरोप लगा चुकी हैं की उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। फिलहाल राज कुंद्रा का कहना है की वह इस तरह के किसी काम में लिप्त नहीं हैं और किसी भी प्रोडक्शन हाउस को नहीं जानते जो यह काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *