राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामला! शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम

Shilpa shetty big decision on raj kundra case

डेस्क : शिल्पा शेट्टी के पति एवं बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है बता दें कि उन पर अश्लील फिल्म बनाने का और उनको गलत तरीके से प्रसारित करने का आरोप लगाया है। ऐसे में पुलिस के पास कई सबूत मौजूद है जो अश्लील फिल्म को दिखाने का दम भर रहे हैं बता दें कि राज कुंद्रा के तार यूनाइटेड किंगडम से जुड़े हुए हैं। ऐसे में उनके कई दोस्त इस काम में लिप्त हैं।

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी ने इस मामले पर कोई जवाब या प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उनकी तरफ से यह साफ़ हो गया है की वह सुपर डांसर सीजन-4 में बतौर जज के रूप में नजर नहीं आएंगी। हर सोमवार या मंगलवार को सुपर डांसर सीजन-4 की शूटिंग होती थी। इस बार वह शूटिंग में नजर नहीं आई। फिलहाल सुपर डांसर शो की शूटिंग अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ की जा रही है, बता दें जब शिल्पा शेट्टी यहां मौजूद नहीं होती हैं तो मलाइका अरोड़ा खान या फिर करिश्मा कपूर को बुलाया जाता है।

ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि इस शो पर अब मलाइका अरोड़ा खान या फिर करिश्मा कपूर देखने को मिल सकती है। मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा ने अभी तक इस बिजनेस में 10 करोड़ रूपए लगाए हैं और वह 1 दिन में 4,50,000 से ऊपर की कमाई कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *