Rajpal Yadav की फिल्म अर्ध के किन्नर लुक ने उड़ाए सबके होश – तस्वीरें देख आप कहेंगे एक्टिंग हो तो ऐसी

20
rajpal yadav

डेस्क : हाथों में चूड़ी, माथे पर बिंदी, होठों पर लिपस्टिक और बालों में गजरा पहने हुए राजपाल यादव को पहचान पाना काफी मुश्किल है। राजपाल यादव ने अपने इस ट्रांसजेंडर लुक से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। हर तरफ राजपाल का यह नया लुक छाया हुआ है।

उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक रोल किए है। राजपाल यादव जैसा रोल कर पाना सबके बस की बात नहीं है। बॉलीवुड में आजतक किसी भी सुपरस्टार ने ट्रांसजेंडर का रोल नहीं किया है। कॉमेडी में तो राजपाल आज के दौर के सबसे बढ़िया एक्टर है लेकिन लंबे समय से राजपाल यादव को लोग नजरअंदाज करते दिख रहे थे।

rajpal yadav 2

लंबे समय से उनको बहुत ही कम फिल्मों में देखा गया है। कम फिल्म और कम रोल की वजह से ही राजपाल ने अपने साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जिसे देखकर लोग चौंक गए हैं। राजपाल का यह लुक उनकी आने वाली फिल्म अर्ध का है। फिल्म की कहानी एक ट्रांस-जेंडर की है जिसकी पर्सनल लाइफ को लोग पहली बार पर्दे पर देखेंगे। पैदा होने से लेकर मरने तक ट्रांसजेंडर किस तरह से अपना पेट पालता है वह यहाँ पर खूब देखने को मिलेगा।

rajpal yadav 3

समाज ट्रांजेंडर को किस तरह से अपने से दूर कर लेता है वह यहाँ पर खूब देखने को मिलेगा। ट्रांसजेंडरों की जिंदगी के बारे में यहाँ पर काफी चीजें दिखाने की कोशिश की गई है। सभी किन्नर समाज के लोगों को किस प्रकार से नौकरी नहीं दी जाती है, उन्हें पढ़ने से रोका जाता है और उनको समाज से किस तरह बिल्कुल अलग कर दिया जाता है यह सब कुछ हम इस फिल्म में देख सकते हैं। राजपाल की यही खासियत है कि जब भी उन्होंने लीग से हटकर काम किया है तो उसमें उन्होंने एक मिसाल पेश की है। फिल्म जंगल में उन्होंने साइको विलेन का किरदार किया था फिर अप्रैल में उन्होंने अपने रोल से सबको चौंका दिया था। कॉमेडी में तो राजपाल का कोई जवाब ही नहीं है लेकिन राजपाल यादव की फिल्म अर्ध अब जल्द ही रिलीज होने वाली है।

rajpal yadav 1