राजपाल यादव ने शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान पर कह दी बड़ी बात, भगवन उसे सद्भुधि दें – देखें Viral Video

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने कलाकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त एनसीबी की गिरफ्त में हैं बता दे कि उनको 20 ग्राम चरस और डेढ़ लाख कैश के साथ सबसे महंगी क्रूज शिप पर पार्टी करते हुए बीते दिन पकड़ा गया था। ऐसे में उनकी रिमांड का 1 दिन पूरा होने को है, देश के सबसे महंगे वकील इस वक्त आर्यन खान की पैरवी करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के कई सितारों का रिएक्शन हमें देखने को मिल रहा है।

कुछ वक्त पहले सुनील शेट्टी ने आर्यन खान की तरफदारी करते हुए कहा था कि जब तक कुछ भी साबित नहीं हो जाता हम किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। बीते दिन शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ मिले थे और दोनों किस तरफ गए किसी को नहीं पता लगा। लोगों को लग रहा है कि सब मिलकर आर्यन खान को जल्द से जल्द एनसीबी की गिरफ्त से छुड़ाना चाहते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड के तेजतर्रार कॉमेडियन राजपाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि राजपाल यादव से पूछा जा रहा है कि आखिर वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर क्या सोचते हैं? इस पर राजपाल यादव ने कहा कि यदि ऐसा हो रहा है तो यह बहुत ही गलत है। मैं ईश्वर से यही मांगता हूं कि सभी को सद्बुद्धि दे सभी के बच्चे सही राह पर चलें हालांकि इसके बाद वह चुपचाप वहां से चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.