राजु श्रीवास्तव की हालत गंभीर, डाक्टरों ने दिया जवाब- ब्रेन हुआ पूरा डेड

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत और ज़्यादा बिगड़ गई है। उनके साथी सुनील पाल ने एक भावनात्मक वीडियो साझा किया है कि दिल्ली एम्स के डॉक्टर श्रीवास्तव को बचाने के लिए बहुत कुछ नहीं कर पा रहे हैं और उनके दिमाग ने अब काम करना बंद कर दिया है । हाल ही में इंस्टाग्राम पर जारी किए गए वीडियो में पाल ने प्रशंसकों से श्रीवास्तव के लिए दिल से प्रार्थना करने का अनुरोध किया है।

बता दें कि 10 अगस्त 2022 को श्रीवास्तव को 58 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कॉमेडियन जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े थे। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस समय मौत से लड़ रहे हैं। एम्स में वो पिछले सात से 8 दिन से बेहोश हैं और अब डॉक्टरों ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन का हार्ट ठीक से काम नहीं कर रहा है।

उनके सिर के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने के चलते वह काला पड़ गया है। डॉक्टर ने परिवार को जवाब दे दिया है। उन्हें डॉक्टरों ने वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा हुआ था। डॉक्टर्स पूरी कोशिश कर रहे थे कि ऑक्सीजन राजू श्रीवास्तव के दिमाग के पूरे हिस्से में पहुंचे लेकिन हालत में सुधार होता नजर नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *