शादी से पहले ही Ranbeer Kapoor ने Aliya Bhatt का बनाया मज़ाक – वीडियो से जानिए एक्ट्रेस को क्या कहा

डेस्क : किसी से प्यार करने के बाद किसी को इतना हक नहीं देना चाहिए कि वह जब चाहे आप की सरेआम खिल्ली उड़ाता नजर आए। यह बात दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट(Aliya Bhatt) को लेकर कही जा रही है। हर तरफ रणबीर और आलिया की शादी की चर्चा हो रही है।

यह बात सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर कभी एक औरत के साथ नहीं टिके। वह वन वीमेन मैन नहीं हैं। उनके अफेयर की लिस्ट बहुत लंबी है, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को रणवीर ने अफेयर के बाद छोड़ दिया था, जिसके बाद इन दोनों ने रणबीर पर कई आरोप लगाए थे लेकिन इस बार मामला आलिया भट्ट से जुड़ा है। रणबीर को लेकर आलिया ने सरेआम कुछ ऐसा बोल दिया है की अब आलिया शर्म से पानी-पानी हो गई है।

दरअसल रणबीर तेलुगू बिग बॉस में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। एक दूसरे के बारे में बातें शेयर करते हुए रणबीर अपनी मर्यादा लांघ गए। रणवीर ने कहा की आलिया एक फायर क्रैकर है, वह एक लक्ष्मी बम है। वह फुलझड़ी है, अनार है। वह हमेशा ब्लास्ट करती रहती है। यह बात सुनकर पब्लिक तो हंसने लगी लेकिन आलिया थोड़ा सा अनकंफर्ट हो गयी। कई लोगों का मानना है कि रणवीर को यह सब नहीं कहना चाहिए था तारीफ करने के लिए कुछ और शब्द का इस्तेमाल किया जा सकता था किसी के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए कि वह शर्म से पानी-पानी हो जाए। फिलहाल रणबीर के इस बयान पर आप क्या कहना चाहेंगे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.