शादी के 3 दिन बाद ही काम पर लौटे रणबीर कपूर – लोगों ने चिल्लाकर कही ये बात

12
Ranbir Kapoor and aliya bhatt

डेस्क : आलिया भट्ट से अपनी शादी के बाद, रणबीर कपूर ने एक लंबा ब्रेक लेने से परहेज किया और शादी के 3 दिनों के भीतर अपना व्यवसाय फिर से शुरू कर दिया। रविवार दोपहर रणबीर को मुंबई के एक डार्क एरिया में एक प्रोड्यूसर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। भूरे रंग के चेक और क्रीम बैगी पैंट पहने रणबीर ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से मिलती-जुलती टोपी पहनी थी।

कुछ पपराज़ी फोटोग्राफरों ने रणबीर को बधाई दी और उनके सुखद विवाह की कामना की। हालांकि रणबीर ने इशारे से ही उनका अभिवादन किया और बिना कुछ कहे ऑफिस से निकल गए।शादी के बाद पहली बार रणबीर अकेले नजर आए 14 तारीख की शाम को रणबीर और आलिया की शादी हुई। बीती रात उन्होंने कुछ दोस्तों के साथ पोस्ट वेडिंग पार्टी भी की थी। पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया अफ्रीका की यात्रा पर जा रहे हैं, जिसके बाद वे शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। जब पैपराजी ने उनको स्पॉट किया तो उन्होंने ज़ोर से रणबीर और आलिया को शाबाशी दी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, शहर के सबसे हॉट जोड़ों में से एक है। आज के समय में उनकी शादी की चर्चा हर जबान पर हो रही है। उनकी शादी को लेकर पहले कई बार मजाक भी बनाया जा चुका है। हालाँकि आलिया की अभिनेत्री माँ, सोनी राजदान ने वैसे लोगों को काफी बार सबक सिखाया है। आलिया और रणबीर को लंदन में समय बिताना काफी पसंद है।