रणबीर की सास ने दिए 2.5 करोड़ रुपए का तोहफा, ससुराल वालों ने मांगे 11.5 करोड़ रुपए जूते चोरी करने के लिए जानिए कपूर परिवार ने कितना दिया

19
Ranbir Kapoor Alia Bhatt

लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी कर ली। अब उनकी शादी की फोटो और शादी के अंदर के विवरण पर आ रहे हैं। आलिया-रणबीर के वेडिंग लुक की डिटेल तो आप जानते ही होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जोड़े और मेहमानों को उनकी शादी के दिन क्या उपहार मिले?

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कपल को क्या गिफ्ट दिए गए। पता चला है कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के दिन सगाई की थी। जहां रणबीर कपूर को बैंड मिला, वहीं आलिया भट्ट को डायमंड रिंग मिलीआलिया की मां सोनी राजदा ने अपने दामाद रणबीर कपूर को एक महंगा तोहफा दिया है। सोनी एक ब्रांड की घड़ी पेश करता है जो आसानी से नहीं मिलती है।

सूत्रों के मुताबिक रणबीर की सास से गिफ्ट में मिली घड़ी की कीमत 2.50 करोड़ रुपए है।रिवाज के अनुसार शादी में आए मेहमानों को तोहफे भी दिए जाते हैं। प्रत्येक अतिथि को आलिया भट्ट द्वारा चुनी गई एक कश्मीरी शॉल दी गई। इस शॉल का मटेरियल बहुत ही मस्त था। यह बहुत मूल्यवान है।

सूत्रों के मुताबिक जूते चुराने की रस्म बेहद दिलचस्प थी. बहुत मज़ा किया। भट्ट परिवार की लड़कियों ने रणबीर कपूर से 11.5 करोड़ रुपये की मांग की। काफी मजे के बाद रणबीर कपूर ने अपनी साली को 1 लाख रुपए का कवर दिया।