धौनी का जबरा फैन… हरियाणा से दोबारा 1436 KM पैदल चलकर आ गया रांची, पहली दफ़े नहीं हुई थी मुलाकात

डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही खुद को कप्तानी से दूर कर लिया हो, लेकिन आए दिन वो चर्चा का विषय बने रहते हैं। खासकर, अपने फैन फॉलोइंग को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, आए दिन उनसे मिलने के लिए न जाने कितने फैंस उसके बंगले तक पहुंच जाते हैं, लेकिन इसी बीच हरियाणा का एक युवक काफी चर्चा में रहा है, जो अपने घर से 1436 किलोमीटर पैदल चल M.S Dhoni के घर Ranchi पहुंच गया

बता दे की हरियाणा के रहने वाले अजय गिल M.S धोनी के जबरा फैन है, जो धोनी से मिलने के लिए इतना बड़ा रिस्क उठाकर उसके घर तक पहुंच गया, धोनी के बंगले पर पहुंचते ही उनके खुशी का ठिकाना ना रहा..और माही के बंगले से खुशी का इजहार किया, प्रशंसक ने अपने चहेते खिलाड़ी को I LOVE U भी कहा… बताते चलें कि एम एस धोनी से मिलने के लिए हरियाणा के युवक अजय गिल 3 महीना पहले ही घर से पैदल निकल था, जब माही के बंगले पर पहुंचा तो पता चला माही बंगला पर है ही नहीं…. फिर होना क्या था, अजय माही के फार्म हाउस के पास ही धरने पर बैठ गए, अजय का कहना था कि “जब तक अपने माही से नही मिल लेंगे, तब तक वह सड़क किनारे बैठे ही रहेंगे”, उस दौरान कुछ सामाजिक संगठनों ने अजय गिल को समझा कर उसे हरियाणा भेजा था।

फिर से दोबारा पहुंच गया रांची: पहली बार तो उन्हें लौटा दिया गया था, लेकिन दूसरी बार हार ना मानते हुए फिर से धोनी के फॉर्म हाउस रांची पहुंच गए, जब इस बात की भनक M.S धोनी को लगा, की उनके प्रशंसक पैदल हरियाणा से मिलने आए हैं, तो उन्होंने गर्मजोशी के साथ उसका स्वागत किया और अपने फार्म हाउस पर अजय से मुलाकात की, उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को गले लगाकर आई लव यू (I LOVE U) कहा। अजय के वहीं रहने की भी वहीं व्यवस्था कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.