क्या ईमानदार अफसर समीर वानखड़े का नाम समीर दाऊद वानखेड़े है ? शाहरुख खान की अनोखी चाल जिससे चकरा गए अफसर

Daud wankhede

डेस्क : समीर वानखेड़े, शाहरुख खान से पंगा लेकर पूरी तरह से फंस गए हैं। आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद से ही उनकी मुसीबतें बढ़ रही हैं। पहले उनके ऊपर रिश्वत का मामला आरोपित किया गया था लेकिन अब उनके ऊपर धर्म को लेकर भी प्रहार किया गया है। दरअसल NCP पार्टी के नेता नवाब मलिक लगातार यह कह रहे हैं कि समीर वानखेड़े का असली नाम समीर दाऊद वानखेड़े हैं और वह मुसलमान हैं।

My father is Hindu', says NCB's Sameer Wankhede after Nawab Malik shares  birth certificate | Mumbai news

उन्होंने खुद को दलित बताकर आरक्षण लिया और फिर नौकरी हासिल की। इसके अलावा नवाब मलिक ने वानखेड़े की पहली शादी का वह सर्टिफिकेट भी दिखाया हैं जिसमें उनका नाम समीर दाऊद वानखेडे लिखा है। इतना ही नहीं जिन मौलाना ने वानखेड़े की शादी कराई उन्होंने दावा किया है कि समीर ने जब शादी की थी, तब तक वह मुसलमान थे, इन आरोपों के बाद अब वानखेड़े पर सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या उन्होंने फर्जीवाड़ा करके नौकरी हासिल की ?

Sameer Dawood Wankhede": Maharashtra Minister Nawab Malik reveals new  'fraud' by NCB officer as controversy over Shah Rukh Khan's son Aryan  Khan's arrest grows

एक तरफ वानखेड़े के खिलाफ 25 करोड़ की रिश्वत के मामले में जांच शुरू हो गई है, वहीं उनके नौकरी के फर्जीवाड़े को लेकर भी तलवार लटकना शुरू हो गई है। अगर वानखेड़े के खिलाफ सभी आरोप सही पाए जाते हैं तो उनकी नौकरी तो जाएगी, इसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा क्योंकि फर्जीवाड़ा करके नौकरी लेना कानून के मुताबिक़ जुर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट