सलमान खान के बहनोई ने खोले कैटरीना की शादी से जुड़े राज़, बताया इस वजह से खान परिवार नहीं पहुंचा शादी में

8
salman khan

डेस्क : कैटरीना कैफ की शादी में लोग उस वक्त हैरान रह गए थे जब वहां सलमान खान और उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंचा था। भारत में अगर कैटरीना का कोई सबसे ज्यादा करीबी है तो वह सिर्फ सलमान और उनका परिवार है लेकिन शादी के बाद ना ही कैटरीना सलमान के घर आशीर्वाद लेने पहुंची और ना ही सलमान के परिवार का कोई सदस्य कैटरीना से मिलने पहुंचा।

salman and katreena

इस बीच सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद हर तरफ सनसनी मच गई है। आयुष शर्मा ने बताया है कि ऐसी क्या वजह थी कि कैटरीना की शादी में सलमान और उनका परिवार नहीं पहुंचा? आयुष ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा हमारे लिए कैटरीना एक बहुत प्यारी दोस्त हैं और हम सभी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वह अपनी शादी इस प्रकार ही खामोशी से करना चाहती थी।

ayush sharma on katreena marriage

शादी को प्राइवेट तरीके से करने में कोई बड़ी बात नहीं है। दरअसल शादी का दिन उनके और विक्की की जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था। कैटरीना हमेशा हमारे परिवार के रूप में हमारे करीब रहने वाली है और हम खुश है कि कैटरीना अपनी जिंदगी में खुश है। जब लोगों को खुशी मिलती है तो हम अपने परिवार दोस्तों और सहकर्मियों के लिए सबसे खूबसूरत चीजों की कामना करते हैं। आयुष के इस इंटरव्यू से साफ हो चुका है कि कैटरीना ने अपनी शादी में सलमान और उनके परिवार को न्यौता नहीं भेजा था लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि शादी में सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर खान पहुंचे थे। कई लोगों का मानना है कि सलमान जानबूझकर इस शादी में नहीं गए क्योंकि उनके दिल में आज भी कटरीना के लिए प्यार है।