रुपेश सिंह मर्डर : सुशील मोदी से लिपट कर रोई बेटी – बोली अपराधियों को पहली गोली मम्मी मारेगी

डेस्क : बिहार में इंडिगो एयरलाइन्स के स्टैटहेड रुपेश सिंह को पेशेवर बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई थी। इस हत्या के बाद से बिहार की राजनीती गरमाई हुई है। बीते दिन पूर्व उप सीएम सुशिल मोदी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए संवरी बख्शी ग्राम पहुंचे थे। परिवार में एक छोटी बिटिया भी है जो उनको देखते हुए बोली की गुनहगारों को पहली गोली मम्मी मारेगी।

इस पर सुशील मोदी ने संवेदना देते हुए कहा की अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया जा चुका है और जल्द ही सभी इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। सभी अपराधी जल्द पकड़ में आ जायेंगे। रुपेश के पिताजी से सुशील मोदी बोले की इस मामले को खुद मुख्य्मंत्री ही देख रहे हैं। जैसे ही अपराधी गिरफ्त में आएंगे उनके ऊपर स्पीड ट्रायल चला के सजा सुनाई जाएगी। एसआईटी की टीम कई बिंदुओं पर काम कर रही है।

पटना में बनी स्पेशल टीम आज पुनाईचक में जांच पड़ताल कर रही है। इस हत्याकांड में एक अहम् सुराग भी हाथ लगा है। दिवंगत रुपेश के मोबाइल और गाडी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। रुपेश की आखिरी वक्त किससे बात हुई। यह खोजबीन करने में पुलिस जुटी है और इलाके के जितने भी खतरनाक और पेशेवर शूटर्स हैं उनको ढूंढ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.