रात में सलमान खान पहुंचे शाहरुख़ खान के मन्नत बंगले पर – दोनों ने अदालत की सुनवाई से पहले लिया बड़ा फैसला

22
Drugs लेने के मामले में Shahrukh Khan का लड़का अंदर

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त एनसीबी की गिरफ्त में है। 4 अक्टूबर को किला कोर्ट फैसला सुनाएगी। NCB के अधिकारियों ने क्रूज शिप पर रेड मारकर उनको पकड़ा है। बता दें कि यह रेड इसलिए मारी गई थी क्योंकि एनसीबी की टीम को मालूम हुआ था कि यहां पर 8 से 10 लोग ड्रग्स लेकर पार्टी करने वाले हैं। फिलहाल के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले से लेकर आज तक ड्रग्स के सभी नेटवर्क पर कड़ी नजर बनी हुई है जिसका शिकार इस बार आर्यन खान हो गए हैं। आर्यन खान की वजह से शाहरुख खान एवं उनकी पत्नी गौरी खान बेहद ही परेशान है। इस दौर में उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

हाल ही में सलमान खान को शाहरुख खान की मन्नत बंगले पर देखा गया है। रात के वक्त सलमान खान, शाहरुख खान से क्या बातचीत करने आए, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि सलमान खान गाड़ी में बैठकर अपने बॉडीगार्ड के साथ रात 11:00 बजे सलमान खान के घर पर पहुंचे। जैसे ही सलमान खान बाहर आए तो लोगों ने जानना चाहा कि आखिर वह उनके घर पर क्यों गए ? इस पर सलमान खान ने कोई अधिकारी जवाब नहीं दिया, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान बेहद ही जिगरी दोस्त है। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वे एक दूसरे की फिल्म के प्रमोशन वाले वीडियोस को लाइक और फॉलो करते नजर आते हैं।

Salman Khan visits Shah Rukh Khan at Mannat after Aryan Khan's arrest -  Movies News

करन अर्जुन फिल्म के बाद से दोनों एक साथ फिल्मों में ना के बराबर दिखे हैं। अक्सर ही रियल्टी शो में दोनों की गुफ्तगू हो जाती है, लेकिन किसी भी प्रकार से काम को लेकर वह साथ नहीं आए हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही करोड़ों के प्रॉपर्टी के मालिक है। इस वक्त सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बेटे को हर बॉलीवुड स्टार सपोर्ट करता नजर आ रहा है। कुछ वक्त पहले सुनील शेट्टी ने भी अपना बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने आर्यन खान को एक बच्चा बोला था और कहा था कि मामले की जांच पड़ताल होते ही सब कुछ पता चल जाएगा।