कैटरिना कैफ को दुल्हन बनता नहीं देख सकेंगे सलमान खान, शादी वाले दिन लगेगी 1 लाख की मेहंदी – किए गए 45 होटल बुक

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने हीरो सलमान खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं होंगे। लोग पहले से ही इस बात का अंदाजा लगा रहे थे की कई सालों तक कैटरीना और सलमान ने एक-दूसरे को डेट किया था ऐसे में कैसे अब कैटरीना को वह किसी और के साथ सात फेरे लेते हुए देख सकेंगे ? यह सब कुछ कर पाना सलमान के लिए काफी मुश्किल होगा।

A glimpse of Vicky Kaushal-Katrina Kaif's wedding venue: Watch - Movies News

इस वक्त सलमान खान ने एक ऐसा बहाना ढूंढ लिया है जिससे वह कैटरीना की शादी में जाने से बच जाएंगे। दरअसल, सलमान हर साल अपना एक टूर दुनिया भर में करते हैं और इससे जो पैसा आता है वह उसको दान कर देते हैं। कैटरीना की शादी 7 से 10 दिसंबर के बीच होगी। अब इन्हीं डेट पर सलमान खान ने अपने टूर को फाइनल कर लिया है।

Vicky-Katrina's wedding: District Collector Sawai Madhopur conducts meeting

बताया जा रहा है की टूर कैंसिल होना मुश्किल है। ऐसे में सलमान खान अब कैटरीना को किसी और की दुल्हन बनता नहीं देख पाएंगे। हालांकि, इस शादी में कैटरीना के दूसरे बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर जरूर पहुंचेंगे। सलमान से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने ही कैटरीना का साथ दिया था। इस वजह से सलमान और रणबीर की लड़ाई भी हो चुकी है। बताया जा रहा है की रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में जरूर शामिल होंगे।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: Sawai Madhopur District Collector Says  Unvaccinated Guests Won't be Allowed

इस शादी में कटरीना करीब 1 लाख की मेहंदी लगाने वाली हैं। इस मेहंदी की कीमत इसलिए ज्यादा है क्यूंकि यह हर्बल तरीके से तैयार हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियों में 45 होटलो को बुक किया गया है क्यूंकि काफी ज्यादा संख्या में मेहमान इस शादी में शिरकत करेंगे। यह शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक चलने वाली है। इस बीच काफी बड़े-बड़े लोग इस शादी में पहुँच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.