जज़्बे को सलाम : गोद में लिए अपने एक साल के बच्चे के साथ संभालती हैं ट्रैफिक, कॉन्सटेबल प्रियंका – देखें वीडियो

Traffic lady cop chandigarh

डेस्क : सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। बता दें कि इस बार चंडीगढ़ की ट्रैफिक पुलिस का वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर वह एक लेडी कांस्टेबल अपने 1 साल के बच्चे को गोद में उठाकर अपनी ड्यूटी का पालन कर रही है। जब वह अपनी ड्यूटी निभा रही थी तो पूरे दिन में अनेकों लोगों ने उनकी तस्वीर खींची और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

किसी ने वीडियो भी बनाई और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उनके द्वारा बनाए गए वीडियो पर अनेकों लोग लाइक और कमेंट करके शेयर कर रहे हैं। भारत में चंडीगढ़ ही एक ऐसा केंद्र शासित राज्य है जहां पर महिलाओं की सबसे ज्यादा तैनाती ट्रैफिक पुलिस में हो रखी है और अक्सर ही चौराहे पर महिलाएं ट्रैफिक कर्मी ड्यूटी देती नजर आती हैं।

ऐसे में चंडीगढ़ सेक्टर 15 से 23 के बीच होटल माउंटव्यू में प्रियंका ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। उनका कहना है जी उनका बच्चा उनके बिना नहीं रहता है, वह जब भी रोटा है तो उनके घर वाले बच्चे को उसकी मां के पास ला देते है। तब, वह उसको गोद में उठा लेती हैं और उनका बच्चा शांत हो जाता है। आखिर इस तरह की और नारियों की जरूरत हमारे देश में है और प्रियंका जैसी महिलाएं अन्य लोगो के लिए भी प्रेरणा का स्त्रोत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *