समीर वानखेड़े और शाहरुख खान ने मिलाया हाथ, समीर वानखेड़े ने नहीं मांगी रिश्वत बल्कि नेता नवाब मालिक की चाल हुई फेल

Shah rukh kahan

डेस्क : शाहरुख खान के वकील और उनकी मैनजेर की टीम ने रिश्वत के उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है जो समीर वानखेड़े पर लगाए गए हैं। रिश्वत का आरोप लगाने वाले का नाम प्रभाकर सैल है। प्रभाकर की और से आरोप लगाया गया था कि NCB के दफ्तर में सबके सामने आर्यन को छुड़ाने के लिए शाहरुख़ खान की मैनजेर पूजा डडलानी से 25 करोड़ की डील की थी।

982553 sameer nawab ncb

बताया जा रहा था की इसमें से आठ करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को दिए जाने वाले थे। अब आर्यन के वकीलों ने हाईकोर्ट में एक एफिडेविट फाइल किया है। उसमें साफ साफ कहा गया है कि रिश्वत के आरोप झूठे हैं। उनका ना ही प्रभाकर सैल से कोई लेना देना है और ना ही पैसों से।अब आर्यन खान के ड्रग्स मामले में कई लोग राजनीति करने के लिए उतर गए हैं। इनमें सबसे पहले नवाब मालिक का नाम आगे आता है जो एनसीपी पार्टी के लीडर हैं।

Nawab Malik vs Sameer Wankhede row lands in Maldives: All you need to know

इस एफिडेविट के सामने आते ही समीर वानखेड़े को राहत मिली है क्योंकि बार-बार उन पर रिश्वत लेने के आरोप लग रहे थे। वही महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनके सारे आरोपों पर शाहरुख की टीम ने पानी फेर दिया है।

समीर वानखेडेंना तुरुंगात टाकल्याशिवाय गप्प बसणार नाही; नवाब मलिकांचे आव्हान  - Free Press India

समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है और उनका काम करने का रिकॉर्ड हमेशा से साफ रहा है। पूरे देश में इस वक्त उनका नाम गूँज रहा है। फिलहाल आज आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी है, देखते हैं इस मामले पर क्या फैसला आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट