शाहरुख के ‘नशेड़ी’ बेटे को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े हैं एक दबंग NCB ऑफिसर – 2008 में पास की थी UPSC परीक्षा

20
Drugs लेने के मामले में Shahrukh Khan का लड़का अंदर (1)

डेस्क : बीते समय से एनसीबी की टीम लगातार ऐसी जगह रेड मारती नजर आ रही है जहाँ पर उन्हें लगातार ड्रग्स होने की उम्मीद है। बता दे की एनसीबी की टीम में एक ऐसे सिंघम अफसर इस वक्त काम कर रहे हैं जो ड्रग्स की पड़ताल करते हैं। वह जब ड्रग्स के बारे में जानकारी लेते हैं तो किसी की नहीं सुनते। ऐसे में जिस शख्स ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा है उनका नाम समीर वानखेडे है।

Sameer Wankhede: आर्यन को पकड़ने वाले NCB अफसर समीर वानखेड़े की कहानी

समीर वानखेडे किसी से भी नहीं डरते। उनके आगे लोगो की हेकड़ी बंद हो जाती है। जब पता चलता है कि समीर वानखेडे आ रहे हैं तो लोग दूर से ही थरथर कांपने लगते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखेडे एक आईआरएस अधिकारी है। बचपन में उन्होंने खूब पढ़ाई की थी जिसके दम पर उन्होंने सिविल सेवा परीक्षा पास की और उनको एनसीबी का जोनल निदेशक बनाया गया। राजस्व खुफिया निदेशालय के रूप में वह इस वक्त अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। वह अपने परिवार के बारे में कोई जानकारी देना पसंद नहीं करते हैं। फिलहाल के लिए वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं।

NCB's Sameer Wankhede on Aryan Khan case: We are investigating a drug peddler's links with the accused – Exclusive! | Hindi Movie News - Times of India

समीर वानखेड़े के पिताजी एक पुलिस वाले थे। ऐसे में वे मूल रूप से महाराष्ट्र के निवासी हैं। साल 2008 में उन्होंने अपना आईएएस अधिकारी बनने का सपना पूरा कर लिया था। बता दें कि बीते साल से ही उनको एनसीबी का जोनल हेड बनाया गया है। जब से वह ड्रग्स के मामले में घुसे हैं, तब से सभी उनसे डरते हैं। वह बॉलीवुड सितारों के नखरे झेलने वाले अधिकारियों में से नहीं है। इतना ही नहीं 2011 वर्ल्ड कप में जो लोग हवाई अड्डे पर बिना टैक्स का भुगतान किए जाते है। लेकिन जैसे ही समीर वानखेडे आते हैं तो वह पूरा टैक्स भरकर सबको जाने देते हैं।