ड्रग्स मामले से हटाए गए समीर वानखेड़े, नवाब मालिक की चाल का हुआ असर – जानें नए अधिकारी का नाम

Sameer wankhede

डेस्क : बॉलीवुड जगत से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। समीर वानखेड़े को आर्यन खान ड्रग्स केस से हटा दिया गया है। इसके अलावा समीर वानखेड़े के पास से 4 और केस को भी वापस ले लिया गया है। इन सभी मामलों की जांच एनसीबी की सेंट्रल टीम करेगी।

Sameer Wankhede Updates: SIT Led By IPS Officer Sanjay Singh to Arrive in  Mumbai Saturday To Take Over Cases

NCB के कामों की जांच करने वाली टीम दिल्ली में बैठती है। समीर अपने पद से नहीं हटाए गए हैं बल्कि वह तो अभी भी मुंबई जोन के अधिकारी बने रहेंगे। अब आर्यन के केस को संजय सिंह द्वारा संभाला जाएगा। इस वक्त समीर वानखेड़े के ऊपर कई आरोप लगे हैं। समीर वानखेड़े की भूमिका को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं।

Who Is Ncb Officer Sanjay Singh Who Takes Over 6 Drugs Cases From Sameer  Wankhede - Drugs Case: जानें कौन हैं Ncb अधिकारी संजय सिंह, जो समीर  वानखेड़े की जगह करेंगे छह

कई लोग समीर वानखेड़े के ऊपर तरह तरह के आरोप लगते नजर आ रहे हैं। एक तरफ तो इस खबर से समीर वानखेड़े को बड़ा झटका लगा है वहीं शाहरुख खान और पूरे बॉलीवुड ने इस खबर से राहत की सांस ली है क्योंकि कहा जाता है कि बॉलीवुड में समीर वानखेड़े के नाम का डर बैठ गया है। बॉलीवुड के कई लोग समीर वानखेड़े के निशाने पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट