Sameer Wankhede को NCB से निकाला बाहर, बॉलीवुड स्टार्स की आई जान में जान- मुंबई से पहुंचे दिल्ली

sameer wankhede shift from ncb office

डेस्क : मुंबई से इस वक्त एक चौकाने वाली खबर आ रही है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल तक पहुंचाने वाले हैं एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े(Sameer Wankhede) को एनसीबी दफ्तर से हटा दिया गया है।

एनसीबी में बने रहने के लिए उन्हें आगे एक्सटेंशन नहीं मिला है, जिसके बाद एनसीबी से उनकी विदाई हो गई है। वानखेड़े का एनसीबी में 4 महीने का एक्सटेंशन 31 दिसंबर 2021 को पूरा हो चुका है। उम्मीद की जा रही थी कि वानखेड़े का एक्सटेंशन आगे बढ़ाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

sameer wankhede 3

इस बात से बॉलीवुड में खुशी का माहौल है क्योंकि समीर वानखेड़े ने सभी एक्टर्स के नाक में दम कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत मामले का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद समीर वानखेड़े को एनसीबी में लाया गया था। वानखेड़े ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, भारती सिंह, अरमान कोहली और एजाज खान समेत कई सिलेब्रिटीज को एनसीबी के सामने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था।

sameer wankhede 2

वैसे तो NCB के चीफ रह चुके समीर वानखेड़े ने रिया चक्रबर्ती और आर्यन खान को जेल की हवा खिला दी थी। आर्यन खान केस के बाद वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए गए। इस चक्रव्यू में वानखेड़े ऐसे फंसे की निकल ही नहीं पाए। पूरा बॉलीवुड चाहता था कि वानखेड़े अपनी कुर्सी छोड़ दें और आखिरकार आज उनकी मनोकामना पूरी हो गई। फिलहाल वानखेड़े का तबादला डीआरआई में कर दिया गया है। यहीं से वानखेड़े ने एनसीबी तक का सफर तय किया था।

sameer wankhede 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि