साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ डेब्यू बिहारी गर्ल संचिता बसु, देखें तस्वीरें

44
Sanchita Basu Allu Arjun Film

डेस्क : बिहार में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बिहार के छोटे से जिले सहरसा में एक 17 वर्षीय लड़की ने ऐसा अद्भुत काम करके दिखाया है जो करने के लिए लोग अपना पूरा जीवन खपा देते हैं। बिहार के सहरसा जिले की रहने वाली संचिता बसु (Sanchita Basu) ने फिल्म इंडस्ट्री का सफर तय किया है। साउथ इंडिया के फेमस सुपर स्टार अल्लू अर्जुन के साथ उनकी एक फिल्म साइन हुई है।

संचिता बसु के लिए यह एक बड़ी बात है। उनको इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर चुना गया है। संचिता बसु उन नौजवानों में से हैं जो टिकटॉक पर एक्टिंग की वीडियो बनाया करती थी। वह टिक टोक स्टार के नाम से जानी जानें लगी थी, साथ ही उनके अच्छे खासे फॉलोवर हो गए थे। एक और स्नैक नाम की एप्लीकेशन जो गाने और डांसिंग के लिए जानी जाती है उस पर संचिता के 11 मिलियन फॉलोवर हैं। इस वक्त संचिता और आस पास के लोग बेहद खुश हैं और उनको ताज्जुब है की आखिर किस तरह से एक छोटे गाँव की लड़की इतना बड़ा काम कर गई। संचिता के पिता समाजसेवी सुरेंद्र यादव हैं और उनकी माता बीना राय है। बीना राय ने एथलेटिक्स में 90 के दशक में नाम कमाया था।

इस पिक्चर के साथ उनको अन्य प्रोजेक्ट भी मिले हैं जो हैदराबाद और मुंबई में चल रहे हैं। ज्यादातर शूटिंग में गानों की शूटिंग बची हुई है जो जल्द पूरी होने वाली है। संचिता को साउथ के सीरियल में भी एक्टिंग करने का मौक़ा मिला है। संचिता अभी दसवीं कक्षा में हैं और भागलपुर के माउन्ट कार्मेल में पढ़ रही हैं।