आलिया और रणबीर को शादी के लिए संजय दत्त ने दिया टॉप का गुरु मंत्र – बच्चे पैदा करने को लेकर संजू बाबा कह गए ये बात

5
alia bhatt and ranbir kapoor advised by sanjay dutt

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का फिल्म में समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसी हफ्ते एक दूसरे के साथ दोनों साथ फेरे ले सकते हैं। फैंस इन के शादी के खबर से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र से कहीं ज्यादा दोनों की शादी का इंतजार फैंस को है।

sanjay dutt with family

इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार और केजीएफ के विलेन की संजय दत्त ने दोनों को शादी पर अपनी तरफ से सलाह दी है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, रवीना टंडन, कन्नड़ सुपर स्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस दौरान जब संजय दत्त से पूछा गया कि वे दोनों को क्या कहना चाहते हैं। तो उन्होंने हैरान होकर पूछा कि क्या वह शादी कर रहे हैं? इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर वे शादी कर रहे है तो मुझे खुशी है।

sanju baba

आलिया तो पैदा ही हुई थी और अब मेरे सामने खड़ी हो जाती है। शादी एक कमिटमेंट है, जिसे एक- दूसरे से किया जाता है। उस पर अटल रहना होता है। साथ में हाथ थामे रहना होता है।शांति और खुशी के इस जर्नी में आगे बढ़ते जाना होता है। खैर, रणबीर जल्दी से बच्चे करो और खुश रहो।’ वही जब संजय दत्त से पूछा गया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी पर कोई सलाह देना चाहेंगे? तब एक्टर ने कहा कि दोनों की तरह से यह समझौता करने की बात है।

raliya two

कई मुश्किलें हैं रास्ते में आएंगे और जाएंगे, लेकिन झुकना किसी एक को होगा। मैं केवल इस स्थिती से अच्छे से निपटने और उसी रिश्ते में रहकर परिस्थिति के हिसाब से झुकने की सलाह दूंगा। क्योंकि जीवन के हर मोड़ पर उन्हें यह बात याद रखना होगा कि एक दूसरे से जो उन्होंने कमिटमेंट किया था,सबसे जरूरी वह है और आगे बढ़ने की चाबी भी यही है।

raaliya

वैसे आपको पता होगा किस संजय दत्त और रणबीर कपूर के बीच दोस्ती का एक अटूट रिश्ता है, क्योंकि राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने बखूबी निभाया था। साथ ही उनके हाव-भाव, चाल-चलन सब को काफी करीब से फॉलो किया था। फिल्म के दौरान रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त वाला लुक भी दे रहे थे। फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। वहीं आलिया भट्ट भी संजय दत्त के साथ फिल्म ‘सड़क’ में काम कर चुकी हैं।