Sanjay Dutt के परिवार के इस शख्श ने खोली रेखा की पोल- बताया मर्दों को देख के कैसे इशारे करती थी

17
Rekha

डेस्क : फिल्मों की दुनियां में अपना जलवा बिखेरने वाली रेखा हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं वो चाहें रोमांस हो लव अफेयर या अन्य किसी प्रकार की कंट्रोवर्सी साथ ही उनका फिल्मी दुनियां में अच्छा खासा नाम भी है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक : रेखा का नाम के चर्चे मशहूर अदाकारा सुनील दत्त के साथ साथ उनके अपने बेटे संजय दत्त के साथ भी जोड़कर देखा जाता है ।फिल्मी दुनियां के जानकर ये भी बताते हैं कि संजय की मां नरगिस रेखा से थोड़ा सा गर्म रहती थीं इतना ही नहीं वो तो उनके चरित्र पर भी निशाना साधती थीं।आपको बता दें।

संजय दत्त यानी सुनील दत्त के बेटे पर रेखा ने कई बार अपनी तीखी अदा का जादू चलाना चलाने का प्रयास किया, लेकिन संजू बाबा को आकर्षित करने में बेअसर रहीं लेकिन सूत्रों की माने तो समय के साथ साथ संजय दत्त भी थोड़े नर्म पड़े और 1984 में दोनों कलाकारों एक साथ अपने हुनर का जलवा बिखेरा तब से मीडिया में इन दोनो को लेकर चर्चाओं के बाजार गर्म होने लगे जिससे सुनील दत्त की बीबी यानी संजय की मां को बहुत आपत्ति थी।

लेकिन चर्चा बहुत ज्यादा होती उससे पहले ही नरगिस की मृत्यु हो गई लेकिन दुनियां से विदा लेते लेते उन्होंने एक बहुत जरूर कह डाली कि रेखा के हाव भाव से ऐसा लगता है कि मर्दों को आकर्षित करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं और उनके इस अंदाज से लगता है कि वो लड़कों के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से उपलब्ध हैं। उन्होंने ये तक कह डाला था कि वो एक जादूगरनी है इसके सिवाय और कुछ नहीं।

दुर्भाग्य की बात ये रही कि संजय बाबा की पहली फिल्म भी वो न देख सकी और दुनिया को अलविदा कह गईंनरगिस दत्त का 3 मई 1981 में स्वर्गवास हो गया था सूत्रों के मुताबिक वो पुराने कैंसर से पीड़ित थीं। दरअसल संजय दत्त की डेब्यू फिल्म रॉकी 6 मई 1981 को रिलीज हुई थी लेकिन नरगिस इससे पहले ही हम सब के बीच अपनी यादें छोड़ गईं थी।आज उनकी पुण्यतिथि पर संजय दत्त ने भावनात्मक पोस्ट डाली।