तैमूर, जहांगीर के बाद अब सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम रखा ऐसा- जिसे सुनकर रगों में आ जाएगा उबाल

डेस्क : लंबे समय से इंटरनेट पर करीना कपूर के बच्चों के नाम की चर्चा रही। बता दें कि करीना कपूर ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था। जिसके बाद इंटरनेट पर काफी बवाल हुआ है ऐसे में उनका जब दोबारा छोटा बेटा हुआ तो उन्होंने उसका नाम जहांगीर रखा। नाम सुनने के बाद लोग भड़क गए थे। इसी बीच अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुनकर आप गर्व से भर जाएंगे।

बता दे की सपना चौधरी के बेटे का नाम इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो गया है। बेटे का नाम जानने से पहले बता दे कि सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्मदिन है। ऐसे में लोग उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर उन्हें हर जगह से बधाइयां मिल रही है। बता दे की सपना चौधरी ने लोकल डांस करके अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। आज उनके बेटे के नाम की काफी चर्चा हो रही है।

सपना चौधरी के बेटे का नाम पोरस है और वह एक ऐसे राजा थे जिन्होंने 326 ईस्वी में एलेग्जेंडर के साथ भारत के लिए युद्ध लड़ा था। उस वक्त भारत पर चाणक्य भी नहीं जन्मे थे। फिलहाल के लिए नाम की चर्चा तेज हो गई है। इस वक्त सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर अनगिनत फॉलोअर है। वह समय-समय पर अपने हरियाणवी गानो की वजह से काफी फेमस हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.