Sapna Choudhary को इंग्लिश न आने के कारण झेलनी पड़ती थी हर जगह परेशानी – खूब किया मुश्किलों का सामना

22
sapna choudhary

डेस्क : मशहूर हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary डांस के लिए जानी जाती है। हर कोई उनकी तारीफ करता है। बिग बॉस में आने के बाद उन्हें जबर्दस्त पहचान मिली। अब लोग उनके एक्टिंग को भी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपने हरियाणवी अंदाज़ के लिए जानी जाती है, जिसका हर कोई दीवाना है। उन्होंने एक किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर किसी को भी हंसी आ जाएगी। यहां तक कि इसे बताते हुए वह ख़ुद भी हंस पड़ीं।

सपना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था एक बार मैं बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी। तब सीट देख कर मुझे लगा कि यहां पर जो बैठता होगा, कितना इंपॉर्टेंट होगा। लेकिन तब मुझे नहीं पता था कि उसे पर खाना-पीना, आगे-पीछे करना सब शामिल है। इतने में एक एयर होस्टेस आई और मुझे पूछती है- मैडम क्या लेंगी? उसने यह बात अंग्रेजी में 3-4 शब्दों में कहें। मुझे इंग्लिश समझ नहीं आया और मैंने सोचा, भाई चुप रहने से भी बात बिल्कुल नहीं बनेगी। अब इसके बाद उन्होंने जो किया इसे सुनकर सबको हंसी आएगी, साथ ही सीख भी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि एयर होस्टेस नेपाली सी लग रही थी। तब मुझे लगा उसे हिंदी नहीं आयेगी। फिर मैंने ना हिंदी बोला ना इंग्लिश, हरियाणवी में कहा- मैडम जी, एक गिलास पानी ला दे। सपना चौधरी का यह वाकया सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा। सोशल मीडिया पर यह विडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी एक हरयाणवी कलाकार हैं और उन्होंने ऑर्केस्ट्रा जगत से नाम कमाया है, उनके जैसा कलाकार आज तक देखने को नहीं मिला है। यहाँ दी गई जानकारी पाठकों की डिमांड पर तैयार की गई है इसका किसी व्यक्ति विशेष से कोई लेना देना नहीं है।