सपना चौधरी ने अपने कार एक्सीडेंट पर कह दी बड़ी बात – बोली कभी जहर खिला देते हैं, कभी गोली मार देते हैं – पढ़ें सपना के अंदर का दर्द

डेस्क : बीते हफ्ते हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मौत की खबर से उनके फैंस परेशान हो गए थे। बता दे की किसी ने एक रोड एक्सीडेंट की वीडियो को इंटरनेट पर पोस्ट किया था और उस पर लिख दिया था -नहीं रही सपना चौधरी। यह खबर इतनी तेज वायरल हुई जिसका किसी को अंदाजा नहीं है। ऐसे में सपना चौधरी के चाहने वाले परेशान हो गए और उन्होंने इस खबर को खूब शेयर किया। जब खबर की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह एक झूठी खबर थी।

सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर जब उनके घर वालों को पता लगी तो उनको एक के बा एक कई फोन आने लगे। सपना के घर वाले यह खबर सुनकर परेशान हो गए थे। अब इस खबर पर सपना चौधरी ने अपना रिएक्शन दिया है। सपना चौधरी कह रही हैं कि यह बात मेरे और मेरे घर वालों के लिए बेहद ही दुखद है। सपना चौधरी ने बताया कि जरा सोच कर देखिए कि जब लोग किसी के माँ-बाप से पूछेंगे कि आपकी बेटी जिंदा है ? तो उनको कैसा लगेगा।

सपना चौधरी ने साफ कहा है कि लोगों को गलतफहमी हुई है। लोग गलत सोच रहे हैं कि एक्सीडेंट में मेरी मौत हो गई। लेकिन मैं जिंदा हूं। काम की बात करें तो सपना चौधरी ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मैं लोकल म्यूजिक और वीडियो निर्माण में व्यस्त रहती हूं, जिसके चलते मुझे हिंदी शो में काम करने का मौका नहीं मिल रहा है। हिंदी शो और बॉलीवुड में नाम कमाना बहुत मुश्किल है। मेरे लगातार प्रयास करने के बाद भी मैं वहां नहीं पहुंची जहाँ मुझे पहुंचना है। सपना चौधरी ने बताया कि मैं बड़े लोगों की तरह ऑउटफिट नहीं पहनती और इंग्लिश नहीं बोल पाती इस वजह से मुझे ब्रेक नहीं मिल रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, जिसकी वजह से मैं वहां तक पहुँच जाऊं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.