इसी खुशखबरी का तो इंतजार था! सारा तेंदुलकर मारेंगी बॉलीवुड में एंट्री – पहले कर चुकी है ये काम

15
sara tendulkar bollywood

डेस्क : भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वह आए दिन इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं

फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी के मामले में गुड किसी सेलेब्रिटी से पीछे नहीं है। अब अफवाहें चल रही हैं कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को उनके साथ जोड़ा गया है, जिसके बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहें एक बार फिर सामने आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा इन दिनों एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं और आने वाले समय में कई ब्रैंड्स को एंडोर्स करती नजर आएंगी. सारा के करीबी सूत्रों के मुताबिक, ”सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उन्हें हमेशा से एक्टिंग में दिलचस्पी रही है, यही वजह है कि सारा ने एक्टिंग की क्लास ली है।सारा ने कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट की शूटिंग भी पूरी कर ली है। लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई करने के बाद। सारा अब ग्लैमर की दुनिया में करियर बनाने के लिए बेताब हैं।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि “सारा अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को विस्मित करने के लिए तैयार हैं। सारा बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनके माता-पिता हमेशा उनके जीवन के लिए जो भी निर्णय लेते हैं उसमें उनका समर्थन करते हैं। सारा पेशे से एक मॉडल हैं।24 वर्षीय स्टार किड ने ई-कॉमर्स पोर्टल्स के लिए लाइफस्टाइल अनाउंसमेंट के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की थी। इस कमर्शियल में वह अपने स्टनिंग लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। इस विज्ञापन में सारा के साथ तानिया श्रॉफ और अभिनेत्री बनिता संधू भी थीं। आपको बता दें कि बनिता संधू ने अपने करियर की शुरुआत वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘अक्टूबर’ से की थी।