बेहद कम बजट में मिल रही Scorpio-N? महिंद्रा दे रही है बेहतरीन फाइनेंस स्कीम सुविधा..

डेस्क : देश के अधिकांश लोग स्कॉर्पियो के शौकीन है। बीते 30 जुलाई को महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की अधिकारी बुकिंग की शुरुआत हुई। स्कॉर्पियो की लोकप्रियता इतनी कि महज 30 मिनट में स्कॉर्पियो-एन की एक लाख से अधिक यूनिट बुक हो गए। अब कई ऐसे लोग बच गए जिन्हें मन तो है लेने का लेकिन बजट कम होने के चलते लेने में हिचकिचाहट सामने आ रही है। ऐसे में हम आपको कंपनी की फाइनेंस स्क्रीन स्कीम बताने जा रहे हैं। इस स्कीम के तहत ग्राहक को कम ब्याज दर में स्कॉर्पियो खरीदने के लिए लोन की सुविधा दी जाएगी, जिससे हर कोई स्कॉर्पियो अपने घर ला सके।

मार्केट में नई आई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को 5 विकल्पों में लॉन्च किया गया है। इसमें Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L शामिल है। हर वर्ग के लोग स्कॉर्पियो खरीद सके इसके लिए कंपनी ने ‘FinN’ पैकेज के अंतर्गत अपने फाइनेंस पार्टनर के साथ एक फाइनेंस स्कीम की शुरुआत की है। इसमें ग्राहकों को कम ब्याज पर लोन प्रोवाइड किया जाएगा। ऐसे में अब थोड़े कम बजट वाले लोग भी स्कॉर्पियो-एन खरीद सकेंगे।

इतना लगेगा ब्याज दर : कंपनी की ओर से दी जाने वाली प्याज 6.99 फ़ीसदी की दर से प्रदान की जाएगी। यह 10 साल के समय अवधि के लिए होगा। साथ ही स्कॉर्पियो खारिदने वाले ऑन रोड कीमत पर 100 फ़ीसदी तक की हाई फंडिंग का फायदा भी ले सकते हैं। यदि आप ये गाड़ी फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क साध सकते हैं। हालांकि इस स्कीम में ग्राहकों को कई नियम और शर्तों का सामना भी करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *