बजरंगी भाईजान की मुन्नी का बदला हुआ लुक देख उड़ गए फैंस के होश, बोले- ‘अभी भी वही क्यूटनेस..

Bajrangi bhaijaan munni harshali malhotra

डेस्क : सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल करने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गईं हैं, हर्षाली ने सात साल की छोटी सी उम्र में अपने अभिनय की कुशलता से अनेकों लोगों का दिल चुरा लिया था, हाल ही में अब वह सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट डालती हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन का आंकड़ा भी छू लिया है।

खैर, वह अब एक छोटी लड़की नहीं है बल्कि अब वह क्रीम, रंग लगाने वाली एक खूबसूरत युवा महिला बन गईं हैं। 12 वर्ष की हर्षाली कहती हैं की “मुझे कभी यह नहीं लगा कि यह मेरी पहली फिल्म है। जब चिकन कुकरू कू गाना चल रहा था तब मैं बहुत कम्फर्टेबल फील कर रही थी।

बता दें की सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना ट्रांसफॉर्मेशन लुक देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हर्षाली ने यह दिखाने की कोशिश की है की पहले वह कैसी थी और अब वह कैसी हो गईं हैं। बता दें की वह अक्सर ही अपने बालों में क्लिप लगाती हैं और मैचिंग ड्रेस पहनती हैं। जैसे ही लोगों ने यह वीडियो देखा वैसे ही अनेकों लोग आश्चर्यचकित हो गए।

बता दें की अब बढ़ती हुई हर्षाली की कद काठी में बदलाव आ गया है। ज्यादातर कमैंट्स में हमको क्यूट हर्षाली लिखा हुआ ही देखने को मिल रहा है। एक ने यूज़र ने लिखा की ‘बहुत प्यारा, आप बहुत सुंदर लग रही हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अच्छा मुन्नी।’ एक लिखता है, ‘अभी भी वही क्यूटनेस।’

हाल ही में आई राधे फिल्म में वह सीटी मार गाने पर डांस करती नजर आईं थी। बता दें की दिन पर दिन उनकी फॉलोविंग सोशल मीडिया पर बढ़ती जा रही है। वह हर वीडियो में अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती नजर आती हैं। उन्होंने बताया की वह दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हीं की तरह स्टार बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा की “मुझे उनका अभिनय बहुत पसंद है और वह पद्मावत में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अपने खाली समय के दौरान, वह एवेंजर्स और हैरी पॉटर जैसी फिल्में देखना पसंद करती हैं।

फिलहाल वह किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं लेकिन भविष्य में जरूर वह एक अहम भूमिका किसी फिम में दिखाती नजर आएंगी। बजरंगी भाईजान के अलावा हर्षाली ने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी विज्ञापनों से की थी। वह ज़ी टीवी और लाइफ ओके शो में भी दिखाई दीं थी। उन्होंने क़ुबूल है (2014) और लौट आओ त्रिशा (2014) जैसे धारावाहिकों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *