दूधवाले का ये जुगाड़ देख Anand Mahindra बोले लम्बे समय के बाद देखा ऐसा कुछ- देखें video

9
anand mahindra

डेस्क : भारत में जुगाड़ की कमी नहीं है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भारत देश में जुगाड़ से किसी भी चीज़ को चलाया जा सकता हैं। ऐसा ही एक जुगाड़ हम्हे देखने को मिला मुंबई में एक गाड़ी को देख कर जिसे देखते ही महिंद्रा मोटर्स के आनंद महिंद्रा ने भी कह दिया वाह क्या बात है।

इस वीडियो एक शख्स मोटर बाइक को कुछ इस तरह से डिज़ाइन किया हैं कि आप देख कर आँखों पे विश्वास नहीं कर पाएंगे। यह इंसान हर रोज़ इसी मोटर बाइक से दूध बेचने जाता हैं। यह बाइक किसी फॉर्मूला वन रेस कार की तरह ही दिख रही हैं, जी हाँ हो गए ना दंग, तो देखते हैं क्या है पूरा मामला। एक दूध विक्रेता हर रोज़ एक ऐसी मोटर बाइक से दूध बेचने निकलता हैं जो शायद आप भी देख कर हैरान रह जाएंगे। इस बाइक पे सवार यह शख्स काली जैकेट पहने दूध के कंटेनर ले कर जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ है और लोगों ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए इस वीडियो पे काफी लाइक किये है।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता कि यह वाहन सड़क सुरक्षा नियमों के मुताबिक उपयुक्त है या नहीं। लेकिन मेरे ख्याल से इस शख्स का जुनून हमेशा से अटूट रहा है. बहुत दिनों बाद इतनी हसीन चीज़ देखी। मैं इस सड़क योद्धा से मिलना चाहता हूं। इस वीडियो पर और भी कई लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और लोगों ने अनोखे जुगाड़ के साथ इस कार को जुगाड़ी नाम दिया है.