बीते 24 सालों से Seema Sachdeva इस वजह से परेशान थी, इसलिए एक नजर में ठुकराया Sohail Khan का प्यार

63
sohail khan

डेस्क : अचानक आई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के तलाक की खबर ने सबको हैरान कर दिया है हालांकि इसके पीछे का मुख्य कारण सामने नहीं आया है. शुक्रवार को सीमा और सोहेल ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. इनकी लव लाइफ की बात करें तो धर्म अलग होने के बावजूद भी सीमा और सोहेल ने एक दूसरे के साथ शादी की। एक दूसरे के धर्म को मानते हुए पहले दोनों ने मंदिर में सात फेरे लिए और फिर निकाह कर लिया। सीमा और सोहेल के परिवार ने एक दूसरे को खुशी से अपना लिया। अब उनके दो बेटे हैं।

sohail khan

गौरतलब है कि एक तरह जहां सोहेल एक सफल प्रोड्यूसर बन गए तो वहीं सीमा ने फैशन जगत की दुनिया में खुब नाम कमाया है। आज वह एक सफल फैशन डिजाइनर हैं।बता दें कि इसके साथ ही सीमा एक कलिस्ता नाम का सैलून भी चलाती हैं। और बांद्रा 190 नामक एक फैशन बुटिक भी है जो इन्होंने पार्टनरशिप के तौर पे ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर के साथ ओपन किया था। जबकि सीमा का खुद का भी एक ब्रांड है। इतना ही नहीं मुंबई के अलावा सीमा के दुबई में भी एक क्लोदिंग स्टोर है। शादी से पहले सीमा खान, सीमा सचदेव के नाम से जानी जाती थीं। बता दें कि वो एक पंजाबी फैमिली से हैं। सीमा को पार्टी लवर भी कहा जाता है। उनकी करीना, मलाइका और करन जौहर की अच्छी दोस्ती है। पिछले साल करण जौहर की पार्टी से लौटने के बाद इन अभिनेत्रियों को कोरोना हो गया था। उस वक्त सीमा खान और उनके बेटे भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

seema sachdeva five

सीमा के पिता बहुत बड़े बिजनेसमैन है, अरुण सचदेवा ने अपनी बेटी के नाम से सीमा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट और एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम की कंपनी खोली थी जो इसवक्त करोड़ो का बिज़नेस करती हैं। इसलिए तो शादी के लिए जब सीमा ने बात की तो उनकी फैमिली ने सीधे तौर पे मना करदिया था क्योंकि वो नही चाहते थे कि कोई फ़िल्म एक्टर मेरी बेटी से शादी करे। लेकिन दोनों का प्यार सच्चा था इसलिए बाद में दोनों की शादी हो गयी और अब वो दोनों 24 साल का रिश्ता खत्म करने जा रहे हैं।