Patna Airport से कई 25 सितंबर तक कई Flight रद्द, जारी किया गया नया शेड्यूल –

डेस्क : पटना हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए काम की खबर है। दरअसल इस हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाली कई विमानों की टाइम टेबल में बदलाव किया गया है। हालांकि अब शेड्यूल जारी कर दिया गया है। नए शेड्यूल के मुताबिक पटना हवाई अड्डे से 24 सितंबर तक उड़ान भरने वाली करीब 110 फ्लाइट्स का समय जारी कर दिया गया है। इसके तहत रात को उड़ान भरने वाली बेंगलुरु- पटना – पुणे फ्लाइट को 25 सितंबर तक कैंसिल किया गया है। इसके अलावा दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो और जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पटना के लिए टेक ऑफ करने वाली शमसाबाद पटना राम्राबाद विमान को भी आगामी सितंबर के 25 तारीख तक रद्द कर दिया गया है।

नए शेड्यूल के अनुसार उड़ान भरने वाली पहली उड़ान स्पाइसजेट की है, जो कि सुबह 7:35 पर असम के गुवाहाटी से लैंड करने के बाद 7:55 पर अमृतसर के लिए उड़ान भरेगी। पटना से उड़ान भरने वाली विमान गो एयर सुबह 8:15 पर है। यह फ्लाइट पहले भी इसी समय पर उड़ान भर्ती थी। पटना हवाई अड्डे से दिन की आखरी फ्लाइट रात 10:15 पर है, जो कि गुवाहाटी के लिए उड़ान भरेगी।

बता दें कि इससे पहले शेड्यूल में जिन 16 शहरों के लिए विमान की सूची जारी हुई थी। इस नए सूची में भी उन फ्लाइट्स को शामिल किया गया है। इन दोनों सूची में समय का बदलाव थोड़ा बहुत है। ध्यान देने वाली बात यह है कि बीते 12 जुलाई से देवघर एयरपोर्ट से फ्लाइट्स का उड़ान शुरू हुआ, परंतु पटना हवाई अड्डे से एक भी फ्लाइट्स नहीं दिया गया। बता दें कि पटना एयरपोर्ट की आखिरी फ्लाइट रात 1:40 पर शमसाबाद के लिए हुआ करता था। दिल्ली के लिए आखिरी फ्लाइट रात 9:50 पर है जो कि पहले 10:20 पर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *