पत्नी की परमिशन के बिना ये काम बिलकुल नहीं कर सकते शाहिद कपूर, खुद किया खुलासा

11
shahid kapoor

डेस्क : शाहिद मीरा रिलेशनशिप: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं। शाहिद की जर्सी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इसी नाम के तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा का आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक है।

शाहिद अपनी फिल्म को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है। एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म और परिवार के बारे में खुलासा किया। यह पूछे जाने पर कि क्या वह पैसे बचाता है या यह सब खर्च करता है, शाहिद ने कहा, “पहले यह सब खत्म हो गया था, लेकिन अब नहीं (पहले, मैं अपना सारा पैसा खर्च करता था लेकिन अब नहीं)। मैं अब एक पारिवारिक व्यक्ति हूं, मेरे बच्चे हैं, मेरी एक पत्नी है।

आपको अनुमति लेनी होगी, आपको सोचना होगा (पैसे खर्च करने से पहले मुझे अनुमति लेनी होगी और इसके बारे में सोचना होगा)।’ मुझे लगता है कि हर लड़का किसी न किसी समय एक बचकानी यात्रा का हकदार होता है। शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की कहानी एक होनहार लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी है जो 36 साल की उम्र में मैदान पर वापसी करता है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें, शाहिद आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे, जो उनके करियर की सबसे हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की और तब से हमें रिलेशनशिप गोल्स दे रहे हैं। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं मीशा कपूर और ज़ैन कपूर। 2017 में, उनकी एक बेटी, मिशा थी। जैन का जन्म 2018 में हुआ था। पिता होने के अनुभव पर शाहिद कपूर ने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी में बहुत खुश हैं। पिता बनने के बाद उनमें काफी बदलाव आया है और वह पहले से ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं