नीतीश के NDA तोड़ने पर शाहनवाज हुसैन का छलका दर्द, कहा – सरकार किसी की भी हो बस….

डेस्क : बिहार के सबसे अधिक समय तक रहने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर सभी को चौकाते हुए बिहार में भाजपा से गठबंधन तोड़कर एक महागठबंधन के तहत नई सरकार बनाने की पेशकश राज्यपाल से की हैं। 9 अगस्त के दिन हुई इस घटनाक्रम ने बिहार की राजनीति में भारी फेरबदल हैं जिसके कर्ता धर्ता नीतीश कुमार हैं। नीतीश कुमार के भाजपा के गठबंधन तोड़ने पर बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन की बड़ी प्रतिक्रिया आयी हैं।

मुझे नही पता था कि वो आखिरी गुलदस्ता होगा: बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री रहे शाहनवाज हुसैन ने बातचीत के दौरान बताया कि बीते बुनकर दिवस के दिन कार्यक्रम में वो नीतीश कुमार के साथ 1:30 घण्टे तक बैठे रहे इस दौरान ऐसी कोई भी बातचीत या फिर गठबंधन तोड़ने का ऐसा कोई एहसास तक नही हुआ मुझे नही पता था कि बुनकर दिवस के दिन मेरा दिया हुआ जुट का गुलदस्ता आखिरी गुलदस्ता साबित होगा।

शहनवाज हुसैन ने कहा कि आज ही उन्होंने दिल्ली में इन्वेस्टर भवन का उद्घाटन किया जब सरकार बनाने की कवायद या बैठक हो रही थी जब भी वो जनता के लिए कार्य कर रहे थे मैंने टेक ऑफ बिहार के उद्योग मंत्री के रूप में किया और जब लैंड किया तो सरकार ही बदल गुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *