शहनाज गिल ने ब्रह्माकुमारी शिवानी से बात करते हुए किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद- कहा, “उन्होंने जीने की इच्छा खो दी थी”.

अभिनेता-गायक शहनाज़ गिल ने अपने हालिया YouTube वीडियो में, अपने अफवाह प्रेमी, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और कहा कि कैसे उन्होंने उसे एक मजबूत व्यक्ति बनाया। वीडियो में शहनाज आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं।बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने साझा किया कि वह हमेशा शिवानी से मिलना चाहती थी और सिद्धार्थ से भी यही इच्छा व्यक्त की थी।

शहनाज ने कहा कि उनका हमेशा से इरादा था और वह शायद किसी तरह शिवानी तक पहुंचे, इसलिए वे जुड़े। सिद्धार्थ को ‘आत्मा’ के रूप में संदर्भित करते हुए, पंजाबी गायक ने कहा कि उन्होंने उन्हें इतना ज्ञान दिया और उन्हें लोगों का विश्लेषण करना सिखाया। “मैं उस समय बहुत भरोसेमंद और निर्दोष था लेकिन उस आत्मा ने मुझे जीवन में बहुत कुछ सिखाया,” उन्होंने कहा। “भगवान ने मुझे उस आत्मा से मिलवाया और हमें दोस्तों के रूप में एक साथ रखा ताकि वह मुझे सिखा सके,” उसने जारी रखा।

शहनाज ने कहा कि उसका रास्ता भगवान की ओर जाना है, यही वजह है कि आत्मा (सिद्धार्थ) उसके जीवन में आई। उसने साझा किया कि कैसे उसने उसे नए लोगों से मिलवाया और उसे एक मजबूत व्यक्ति में बदल दिया। “मैं अब बहुत मजबूत हूं,” उसने कहा। बातचीत के दौरान, शहनाज़ ने खुद को शिवानी की छात्रा के रूप में संबोधित किया और अपनी अब तक की सीख को भी साझा किया। अभिनेता को यह कहते हुए सुना गया कि जहां एक फोन को मरम्मत की दुकान पर भेजा जा सकता है, वहीं एक व्यक्ति का दिल/दिमाग नहीं कर सकता। उसने कहा कि यह सुनिश्चित करना व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह अपनी खुशी के लिए दूसरों पर निर्भर रहने के बजाय भीतर से ठीक है।

बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे हिट टीवी शो से प्रसिद्धि पाने वाले सिद्धार्थ का पिछले साल 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ रियलिटी शो, बिग बॉस के 13 वें सीजन के विजेता भी थे। सिद्धार्थ और शहनाज़ की मुलाकात बिग बॉस के घर के अंदर हुई थी और जब से उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आई है। दोनों ने एक-दो म्यूजिक वीडियो भी किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.