Shahrukh Khan ने Aliya Bhatt की रिसेप्शन पार्टी में की ऐसी हरकत की सोच भी नहीं सकते आप- जानिए क्या

35
aliya and shahrukh khan

डेस्क : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में शाहरुख खान ने ऐसी हरकत करदी है की आप सोच नहीं सकते हैं। इस हरकत की वजह से अब हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। आपको बता दें की 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी, इस शादी में बॉलीवुड के एक्टर शामिल नहीं हुए थे इसलिए शादी के 2 दिन बाद कल रात रणवीर और आलिया ने एक ग्रैंड पार्टी रखी।

इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। इनमें गौरी खान भी पहुंची थी लेकिन वह अलग कार से आई थी। इसके कुछ देर बाद शाहरुख खान भी अपनी मर्सिडीज़ कार से आए थे लेकिन उन्होंने यहां अपनी पूरी कार को काले परदो से ढक रखा था। यहां तक कि ड्राइवर की सीट के पीछे भी शाहरुख ने पर्दा लगाया हुआ था ताकि ड्राइवर भी उनकी शक्ल ना देख पाए, वैसे शाहरुख ने आज तक ऐसा कभी नहीं, वह तो मीडिया के साथ काफी फ्रेंडली रहते हैं लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि उन्होंने मीडिया से छिपने के लिए अपने आप को इस तरह के लुक में ढक्क लिया।

वह चाहते थे की कोई भी उनकी एक झलक ना देख पाए। बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से शाहरुख खान के व्यवहार में काफी बदलाव आया है। अब वह मीडिया से ना ही उस तरह से बात करते हैं और ना ही मीडिया से मिलते हैं। हालांकि, कल रात उन्होंने ऐसी हरकत क्योंकि यह बात किसी की समझ में नहीं आ रही है, वहीं शाहरूख और गौरी अलग-अलग कारों से आए। यह बात भी बड़ी अजीब थी। इस खबर पर आपका क्या कहना है हमें कमेंट में जरूर बताएं।