जनाब चेहरा क्यों छुपाएं है ? कार पर काला पर्दा लगाकर और मुँह छुपाकर पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान

10
SHAHRUKH KHAN AT ALIA PARTY

डेस्क : नवविवाहित जोड़े, अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद की पार्टी में शनिवार रात उनके परिवार, दोस्त और कई हस्तियां शामिल हुईं। ज्यादातर काले कपड़े पहने, मेहमानों में सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, भरत साहनी, करिश्मा कपूर, आधार जैन और अरमान जैन जैसे परिवार के सदस्य शामिल थे।इन सबमें सुपरस्टार शाहरुख खान की एंट्री सबसे ज्यादा चर्चा में रही।

शाहरुख खान ने आलिया-रणबीर के घर के बाहर खड़े पैपराजी को मुंह न दिखाने के लिए खास इंतजाम किए थे। शाहरुख खान ने अपनी कार की सभी खिड़कियों पर काले पर्दे लगाए थे ताकि कोई उनकी फोटो न खींच सके और पीछे की सीट पर बैठे शाहरुख खान की सीट के चारों ओर काले पर्दे नजर आए।हालांकि, फोटोग्राफरों ने अनुमान लगाया था कि शाहरुख खान कार में थे। इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाहरुख खान ने अपना चेहरा क्यों छिपाया होगा। वह अपना लुक प्रकट नहीं करना चाहते थे।

वहा गौरी ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी, करिश्मा ने काले और सफेद रंग की पोशाक पहनी थी, मलाइका गुलाबी पोशाक में और अर्जुन ने काले रंग की पोशाक पहनी थी। शादी के रिसेप्शन के लिए करण और अयान ने भी झिलमिलाते काले रंग के कपड़े पहने थे। श्वेता ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था।पार्टी के अंदर से कई तस्वीरें अपलोड नहीं की गई हैं, लेकिन रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणबीर के साथ एक सेल्फी अपलोड की। भाई-बहन कैमरे के लिए मुस्कुराए। रणबीर ने काले रंग का सूट, सफेद शर्ट, प्रिंटेड टाई और पैंट पहन रखी थी। उनके पीछे दीवार पर उनकी जर्सी नजर आ रही थी।