बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में मुँह लटकाए हुए नजर आए शाहरुख खान – लोगों ने बताई असली वजह – वीडियो वायरल

डेस्क : कोरोना काल के बाद आखिरकार इस साल बाबा सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई के आलीशान होटल Taj Lands end में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें पालिटिक्स के जाने-माने चेहरे, बालीवुड के दिक्कत सितारे और छोटे पर्दे के कई कलाकारों ने शिरकत की। बाबा सिद्दीकी की शानदार इफ्तार पार्टी में सबसे पहले सलीम खान, सोहेल खान और करन सिंह ग्रोवर पहुंचे।

उसके बाद, सलमान खान की एंट्री हुई, जिसमें सलमान काफी मस्ती के मूड में नजर आये साथ मे यह भी बता दे जब  सलमान खान  पहुंचने के थोड़ी देर बाद संजय दत्त वहां पहुंचे और सलमान-संजय दत्त ने गले मिलकर काफी देर तक एक-दूसरे से बातचीत की। इसके अलावा, दोनों ने एक साथ पार्टी में मौजूद गेस्ट से मुलाकात की।‌बता दें, बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था.  पार्टी में एक नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई नामी सितारे शामिल हुए।

पार्टी में बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन जगत के भी कई सितारे नजर आए, लेकिन फैंस के दिलों में सिर्फ शाहरुख और सलमान ही थे। बाबा सिद्दीकी की पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने काले रंग का पठानी कुर्तो पहना हुआ है।  वहीं सलमान खान भी बाबा सिद्दीकी की पार्टी एन्जॉय करते नजर आए।  सलमान को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

बाब सिद्दीकी की पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए।  पार्टी में संजय दत्त, आयुष शर्मा, अर्पिता शर्मा, अनीस बज्मी, उर्वशी ढोलकिया, रश्मि देसाई, आसमा शरीफ, कैटरीना कैफ, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी समेत कई लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.