शाहरुख खान ने तोड़ दी अपनी 30 साल पुरानी कसम -गौरी खान बेटे के बाद अब पति से परेशान – ये रही वजह

9
Aryan Khan shahrukh khan

डेस्क : शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी ने अपनी 30 साल पुरानी परंपरा को तोड़ दिया है। बॉलीवुड के सबसे बेमिसाल जोड़ी का खिताब अगर किसी को दिया जाना चाहिए तो वह शाहरुख और गौरी की होगी। इस बेमिसाल जोड़ी की शादी को 30 साल पूरे हो गए हैं। हर साल शाहरुख के घर में इस मौके पर जश्न होता है।

Shah Rukh Khan's son Aryan shares a beautiful pic with mum Gauri Khan

इस बार आर्यन की वजह से शाहरुख और गौरी ने अपनी इस परंपरा को तोड़ दिया है। शाहरुख ने अपने दोस्तों और घर के नौकरों को साफ हिदायत दी है कि वह इस मौके पर किसी तरह की कोई तैयारी ना करें, क्यूंकि वह परेशान चल रहे हैं। बेटे के गम में शाहरुख और गौरी का बुरा हाल है। उनका पूरा दिन सिर्फ आर्यन की बातों में बीत जाता है।

Gauri Khan birthday | Photos of birthday girl Gauri Khan with Shah Rukh Khan,  Aryan Khan, Suhana Khan and AbRam Khan that are pure love

शाहरुख ने बेटे को बचाने के लिए पूरा दम लगा दिया है, लेकिन इस केस में अब तक उन्हें सिर्फ हार का ही सामना करना पड़ा है। जब से आर्यन गिरफ्तार हुए हैं मन्नत में मातम छा गया है, जिस घर में हमेशा खुशियों की रौनक रहती थी अब वहां सन्नाटा बिखरा पड़ा है। शाहरुख-गौरी से लेकर उनके घर के नौकर तक आर्यन को लेकर परेशान है। गौरी ने तो मीठा खाना भी छोड़ दिया है। शाहरुख भी सब काम धंधा छोड़ कर घर पर बैठकर हैं।

Aryan Khan Along With Others Taken To Court and Gauri Khan Too leaves From  Bandra To Meet her Son

जब तक आर्यन नहीं लौटते तब तक घर में कोई जश्न नहीं होगा। आज आर्यन की जमानत पर फिर से सुनवाई होनी है। देखते हैं कि आज उन्हें जमानत मिल पाती है या नहीं? इस खबर पर आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं।