शाहरुख खान ने निकाली NCB की हेकड़ी, नए वकील ने दिया मुँह तोड़ जवाब – सबको अपने तर्कों से कर दिया फेल

डेस्क : आर्यन खान के केस में शाहरुख खान ने नया पैंतरा चला है। इस पैंतरे की वजह से एनसीबी की धज्जियां उड़ गई हैं। आर्यन की जमानत पर कल बंबई हाईकोर्ट में पहली बार सुनवाई हुई थी। आर्यन का पक्ष रखने के लिए पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जो दलीलें पेश की थी उसने सबको हैरान कर दिया है।

Rehab, not jail: Mukul Rohatgi cites Centre's reform plans in Aryan's bail  plea | Mumbai news - Hindustan Times

रोहतगी ने कहा कि जब आर्यन के पास ड्रग्स ही नहीं मिली तो उन्हें जेल में क्यों रखा गया है? सिर्फ 6 ग्राम ड्रग्स के आरोप में 23 साल के लड़के को जेल में कैसे बंद किया जा सकता है? इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि आर्यन के दोस्त अरबाज़ के पास से जो ड्रग्स मिला है वह प्लांटेड तरीके से मिला है जिसमें आर्यन का कोई दोष नहीं है।

Who is Mukul Rohatgi? The man who will argue for Aryan Khan's bail in  Bombay High Court

मुकुल रोहतगी ने आगे कहा की मैं एनसीबी पर आरोप नहीं लगा रहा हूँ लेकिन सिर्फ व्हाट्सएप चैट के आधार पर किसी को कैसे जेल में डाला जा सकता है। रोहतगी ने आरोप लगाया कि आर्यन का मेडिकल भी नहीं किया गया था। जब उनको पकड़ा गया तो वह क्रूज़ पर भी नहीं चढ़े थे। NCB ने बाकी लोगों को पकड़ने से पहले ही आर्यन को पकड़ लिया था। मुकुल रोहतगी की बातों ने कोर्ट में ऐसा समां बांधा कि एनसीबी को यह केस मुश्किल लगने लगा।

PHOTOS: NCB officers take Aryan Khan & others to court for bail hearing in  drugs case | PINKVILLA

फिलहाल के लिए NCB ने इस इस केस में पूरी तैयारी कर रखी है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 अक्टूबर को होगी यानी की आज होगी। अब ऐसे में देखना यह यही की क्या शाहरुख़ के बेटे आर्यन जेल में ही रहेंगे या फिर वापस घर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.