शाहरुख़ खान के नशेड़ी लड़के आर्यन का ड्रग्स पार्टी Exclusive Video जमकर देख रहे हैं लोग – देखिए पूरी पार्टी कैसे होती है

Drugs लेने के मामले में Shahrukh Khan का लड़का अंदर (3)

डेस्क : NCB के द्वारा शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के ऊपर कड़ी कार्यवाही की गई है। पूछताछ के दौरान आर्यन खान की आँखों से आंसू टपकती रहे। हर समय उनके चेहरे पर घर लौटने का भाव बना रहा। किसी भी तरह वह NCB के सवालों से बचना कहते हैं आर्यन खान लेकिन अब ड्रग्स मामले के सबसे बड़े वकील आर्यन खान का केस देख रहे हैं। बता दें की बॉलीवुड जगत के सभी लोगों का केस जैसे सलमान खान रिहा चक्रवर्ती तक को इन्होने ने ही संभाला है। सतीश मानशिंदे है।

उनके वकील ने कहा है की यह मामला पूरी तरह से साफ़ यही और आर्यन खान इसमें दोषी नहीं है। उनको तो चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। गलती उसकी है जिसने उनको बुलाया था। बता दें की अब NCB की नजर अरबाज़ मर्चेंट पर आ गई है। उन्होंने कहा की NCB को इससे कोई मतलब नहीं होना चाहिए की वह शिप में क्यों गए थे। वह चाहे तो पूरा शिप चुटकियों में खरीद सकते हैं। बात यह है की वह पर ड्रग्स लाने वाला कौन है।

इस वक्त मजिस्ट्रेट के आगे यह साड़ी चैट्स खोलके दिखा दी गई और उनमें साफ़ पता चल रहा है की आर्यन अलग अलग लोगों से गांजा मंगवाते थे। उनके फ़ोन के जरिए ड्रग्स खरीदने और बेचने वालों के बीच आपत्तिजनक चैट्स हो रही थी। वह कोड की भाषा में बात करते थे। ऐसे में उनके वकील अब पूरी तरह से उनका पक्ष लेते नजर आ रहे हैं फिलहाल के लिए उनकी रेव पार्टी का वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट