जब शाहरुख़ ने कहा था कपड़े न पहनने के कारण होंगे रणवीर गिरफ्तार! क्या Shahrukh Khan की नज़र लगेगी रणवीर को?

Shahrukh Khan’s old statement on Ranveer’s Shoot: रणवीर सिंह के जीवन में इस वक्त कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। मालूम हो रणवीर अपने एक्टिंग और फिल्मी करियर के अलावा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर ट्रॉल होते रहते हैं। उन्हें कई बार कपड़ो के लिए ट्रॉल किया गया है और उन्होंने साफ तौर पर जाहिर किया है की इससे उनकी फर्क नहीं पड़ता। पर इस बात रणवीर को कपड़े न पहनने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। कुछ समय पहले रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई हैं। जिसके बाद रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। हालांकि इस खबर के चर्चा में आने के बाद King Khan यानी Shahrukh Khan का पुराना वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे Shahrukh khan कह रहे हैं कि एक दिन रणवीर कपड़े नहीं पहनने पर अरेस्ट होंगे।

क्या कहा था शाहरुख ने

बता दें 2017 में Shahrukh Khan करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। वहां उनसे पूछा गया कि ‘अगर उन्हें कभी सुनने में आया कि रणवीर सिंह अरेस्ट हो गए हैं तो उनके मन में सबसे पहले क्या आएगा कि किस वजह से वह अरेस्ट हुए होंगे।’ तो मजाकिया अंदाज में शाहरुख ने कहा था, ‘कपड़े पहनने और कपड़े नहीं पहनने को लेकर।’

बता दें जब Shahrukh Khan 2017 में आलिया भट्ट के साथ कॉफी विद करण में नज़र आए थे तब उन्होंने ये बात मस्ती मस्ती में कही थी। उन्होंने दूर दूर तक नहीं सोचा होगा की उनकी बात कही सच में सच न हो जाए। हालांकि अभी रणवीर गिरफ्तार नहीं हुए हैं पर उनके खिलाफ शिकायत अवश्य दर्ज की गई है।

Btown से मिला सपोर्ट
अपने विवादित फोटोशूट पर रणवीर को बहुत सारे सेलेब्स ने समर्थन दिया। जिनमें आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, स्वरा भास्कर, मिलिंद सोमन समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं अभी तक दीपिका का औपचारिक रूप से रिएक्शन नहीं आया पर कहा जा रहा है सबसे पहले उन्होंने ही भरी थी हामी। बता दें रणवीर का समर्थन करते वाले सारे सेलेब्स ने कहा कि ये रणवीर की मर्जी है कि उन्हें कैसा फोटोशूट करवाना है और अगर किसी को ये पसंद नहीं आ रहा तो उसे ना देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *