आर्यन बेटे को छुड़ाने के लिए शाहरुख़ ने खड़ी की वकीलों की फ़ौज, जानें कितनी लेते हैं फीस – अब तक हुआ इतना खर्चा

14
Aryan Khan adocate charges

डेस्क : भले ही इस वक्त शाहरुख खान ने चुप्पी साध ली हो लेकिन बेटे को बचाने के लिए शाहरुख जो काम कर रहे हैं वह शायद ही बॉलीवुड के इतिहास में कभी हुआ हो। यह कभी किसी ने नहीं सोचा था की आर्यन खान का छुड़ाने के लिए देश के 3 सबसे महंगे वकील आ जाएंगे और बराबर की टक्कर देंगे।

जब आपको पता चलेगा कि आर्यन खान के केस की सुनवाई पर शाहरुख कितना पैसा खर्च कर रहे हैं तो आपके होश उड़ जाएंगे। देश के सबसे बड़े क्रिमिनल लॉयर सतीश मानशिन्दे, मशहूर वकील अमित देसाई और भारत के 14वी अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी मिलकर आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं।

Aryan Khan was 'special invitee' to cruise ship, his lawyer argues in court  - India News

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ, जब किसी सेलिब्रिटी का केस देश के 3 सबसे बड़े वकीलों ने मिलकर लड़ा हो। सतीश मानशिंदे 1 दिन का करीब 20 से 30 लाख रूपए लेते हैं। वही अमित देसाई की फीस भी 25-26 लाख है, लेकिन सबसे ज्यादा महंगे मुकुल रोहतगी है जो 30 लाख रूपए करीब 1 दिन का चार्ज करते हैं।

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan, 7 others in court today. What his lawyer  said | Mumbai news - Hindustan Times

इस हिसाब से देखा जाए तो आर्यन खान के केस पर शाहरुख सिर्फ 1 दिन में 80 लाख रुपए खर्च कर रहे हैं।आर्यन को बचाने के लिए शाहरुख की तरफ से करीब 20 वकीलों की फौज कोर्ट पहुंच रही है। वहीं एनसीबी का पक्ष रखने के लिए कोर्ट में सिर्फ एक वकील ही मौजूद रहता है। अपने बेटे को बचाने के लिए शाहरूख से जो बल पड़ रहा है। वह कर रहे हैं। शाहरुख बस इतना चाहते हैं कि आर्यन किसी तरह जेल से छूटकर घर वापस आ जाए।