सालों से कामयाबी की तलाश में भटक रहे शाहरुख अब एक पक्की हिट फिल्म लेने के लिए पहुंचे हीरानी की शरण में  

7
Raju Hirani

डेस्क : राजकुमार हिरानी की फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और तापसी पन्नू एक साथ आ रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अब आधिकारिक तौर पर फिल्म के टाइटल की घोषणा ‘डुंकी’ कर दी गई है।  फिल्म अगले साल 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

shahrukh khan tv star

शाहरुख खान लंबे समय से एक बड़ी सफलता की तलाश में हैं।  उनकी आखिरी फिल्म जीरो फेल हो गई।  वहीं राजकुमार हिरानी ने अब तक मुन्नाभाई सीरीज, संजू और पीके समेत सफल फिल्में दी हैं.  इस बार किंगखा ने कोई नया प्रयोग करने के बजाय एक सफल निर्देशक के जरिए हिट फिल्म का शॉर्ट कट अपनाया है।  शाहरुख-हिरानी ने सामान्य टीज़र या पोस्टर के बजाय एक लघु वीडियो के माध्यम से आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की। इस वीडियो में शाहरुख राजकुमार को अपना सांता क्लॉज कहते हैं और कहते हैं कि मैं समय पर सेट पर आऊंगा, दरअसल सेट पर ही रहूंगा।

हिरानी ने शाहरुख का स्वागत किया और कहा कि अपने हाथ को चौड़ा करने की सिग्नेचर स्टाइल को रहने दें।  वहीं शाहरुख कहते हैं कि अगर तुम ऐसा कहोगे तो मैं उनका हाथ काट दूंगा.  शाहरुख का कहना है कि राजकुमार के लिए वह गधा या बंदर जैसा कुछ भी बनने को तैयार हैं। फिल्म की हीरोइन तापसी पन्नू ने भी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया है कि वह पहली बार शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

फिल्म में अहमदाबाद के अभिजीत जोशी और कनिका ढिल्लों भी सह-लेखक के रूप में राजकुमार हिरानी के साथ हैं।शाहरुख खान की पठान अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है।  उनकी एक फिल्म की शूटिंग साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ भी हो रही है।